कोहली ने देश की एकजुटता को लेकर दिया अहम बयान, जानिए पूरी डिटेल
Advertisement

कोहली ने देश की एकजुटता को लेकर दिया अहम बयान, जानिए पूरी डिटेल

विराट कोहली ने कहा कि स्टेडियम की ताकत उसके प्रशंसकों में होती है, भारत की भावना अपने लोगों से जुड़ी है. आइये दुनिया को दिखाते हैं, हम सब एक साथ है. 

विराट कोहली ने देशवासियों को बेहतरीन संदेश दिया है (फोटो: ANI)

नई दिल्ली: ऐसे समय में जब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को बंद दरवाजों के अंदर करवाने के विकल्प पर भी विचार किया जा रहा है तब भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है कि स्टेडियम की असली ताकत उसमें मौजूद दर्शक होते हैं. कोहली कोरोना वायरस के खिलाफ देश की लड़ाई में अहम योगदान दे रहे अपने स्वास्थ्य कर्मियों के समर्थन में एकजुटता का आह्वान करते हुए यह बात कही.

  1. विराट कोहली ने दिया संदेश.
  2. देश को एक होने का संदेश.
  3. भारत की भावना को जगाया.
  4.  

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘स्टेडियम की ताकत उसके प्रशंसकों में होती है, भारत की भावना अपने लोगों से जुड़ी है. आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिये. आइये दुनिया को दिखाते हैं, हम सब एक साथ है. आईए हमारे स्वास्थ्य कर्मियों को दिखाये कि हम उनके साथ हैं। टीम इंडिया –प्रज्ज्वलित.’’

कोविड-19 महामारी के प्रकोप के कारण दुनिया भर की खेल प्रतियोगिताएं ठप्प पड़ी हैं और आईपीएल के आयोजन को लेकर भी आशंका बनी हुई है. पहले यह टी20 टूर्नामेंट 29 मार्च से आयोजित किया जाना था लेकिन भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसे 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया था. बीसीसीआई ने आईपीएल को लेकर अभी कोई फैसला नहीं किया है लेकिन उसने जिन विकल्पों पर विचार किया है उनमें इसका आयोजन खाली स्टेडियमों में करना भी शामिल है.
(इनपुट-भाषा)

Trending news