ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन का ऐलान, अक्टूबर से स्टेडियम में मैच देख सकेंगे दर्शक
Advertisement

ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन का ऐलान, अक्टूबर से स्टेडियम में मैच देख सकेंगे दर्शक

कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे को देखते हुए फिलहाल इंग्लैंड के खेल आयोजनों के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में मैच देखने की इजाजत नहीं दी गई है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन.(फोटो-PTI)

लंदन: इंग्लैंड में इस साल अक्टूबर के महीने से स्टेडियमों में दर्शकों के जाने की इजाजत मिल सकती है. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से तकरीबन 3 महीने तक स्थगित रहने के बाद जून में दर्शकों के बिना फिर से खेल गतिविधियों के शुरू करने की मंजूरी मिली थी.

  1. ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने किया ऐलान.
  2. अक्टूबर से इंग्लैंड के स्टेडियम में मैच देख सकेंगे दर्शक.
  3. 8 जुलाई से इंग्लैंड में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड के इस पूर्व दिग्गज ने कहा, 'ब्राड-एंडरसन को साथ खेलने का मौका मिलना चाहिए'

ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) ने कहा, ‘हमारा इरादा है कि अक्टूबर से दर्शकों को स्टेडियम में लाने का है. बहाली के सफल रहने के बाद कोविड-19 को देखते हुए सुरक्षित तरीके से दर्शकों को जाने दिया जा सकता है.’

कोरोना वायरस महामारी की वजह से 15 मार्च 2020 के बाद से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट ठप्प पड़ा था और 8 जुलाई 2020 से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच जैव सुरक्षित वातावरण में खाली स्टेडियमों में इसकी शुरुआत हुई है. इससे पहले आखिरी मैच आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच सिडनी में वनडे के रूप में खेला गया था.

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच साउथैम्पटन में 117 दिन बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई थी. और ये सीमित ओवरों की क्रिकेट के चलन के बाद पिछले 46 सालों में पहला मौका था जब 100 से भी ज्यादा दिन तक कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला गया.
(इनपुट-भाषा)

Trending news