Zee Rozgar Samachar

एक्टर के तौर पर लोग मुझे कैसे देखते हैं, यह जानने के लिए उत्सुक हूं- श्रीसंत

पूर्व में दक्षिण की एक फिल्म में काम करने वाले श्रीसंत ने बताया कि अगर उन्हें अच्छी फिल्मों का प्रस्ताव मिलता है तो हिन्दी फिल्म जगत में और अधिक फिल्में कर सकते हैं.

एक्टर के तौर पर लोग मुझे कैसे देखते हैं, यह जानने के लिए उत्सुक हूं- श्रीसंत
6 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म (फोटो-ट्विटर)

मुंबई: फिल्म ‘अक्सर 2’ से हिन्दी फिल्म जगत में कैरियर की शुरुआत करने जा रहे क्रिकेट खिलाड़ी एस श्रीसंत का कहना है कि वह फिल्मों में अपने कैरियर की शुरूआत को लेकर काफी उत्साहित हैं. श्रीसंत ने बताया कि वह अब स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण की घटना से ऊबर चुके हैं. फिल्म का ट्रेलर लांच होने के बाद उन्होंने संवाददाताओं के साथ बातचीत में कहा, ‘‘...मैच फिक्सिंग के बारे में आपको बीसीसीआई से पूछना चाहिए, मुझसे नहीं. मैं ‘अक्सर 2’ को लेकर उत्साहित हूं और मैं यह देखने को लेकर उत्साहित हूं कि लोग श्रीसंत को एक क्रिकेटर नहीं बल्कि एक अभिनेता के रूप में देख कर कैसी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हैं.’’ 

यह भी पढ़ें: थ्रिल और सस्पेंस से भरपूर है 'अक्सर 2', यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

पूर्व में दक्षिण की एक फिल्म में काम करने वाले श्रीसंत ने बताया कि अगर उन्हें अच्छी फिल्मों का प्रस्ताव मिलता है तो हिन्दी फिल्म जगत में और अधिक फिल्में कर सकते हैं. इस फिल्म में जरीन खान, अभिनव शुक्ला और गौतम रोडे भी नजर आएंगे. यह फिल्म 6 अक्तूबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.