श्रीसंत की सिक्स पैक ऐब्स वाली बॉडी देख बोले फैन्स- हरभजन सिंह से लो थप्पड़ का बदला

आईपीएल 2008 में एक मैच के दौरान हरभजन ने श्रीसंत को मैदान में ही थप्पड़ जड़ दिया था.

श्रीसंत की सिक्स पैक ऐब्स वाली बॉडी देख बोले फैन्स- हरभजन सिंह से लो थप्पड़ का बदला
श्रीसंत ने बदला अपना लुक

नई दिल्ली: मैच फिक्सिंग के चलते भारत के पूर्व गेंदबाज एस श्रीसंत एक बार फिर से सुर्खियों में छाए हुए हैं. मैच फिक्सिंग के आरोपों के चलते श्रीसंत का क्रिकेट करियर खत्म हो चुका है. कुछ वक्त पहले वह एक बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आए थे. फिल्म ‘अक्सर 2’ से श्रीसंत ने अपनी नई पारी की शुरुआत की थी. इस फिल्म से डेब्यू करने श्रीसंत को हालांकि बॉलीवुड में सफलता नहीं मिली. अब श्रीसंत एक कन्नड़ फिल्म से फिर से सुनहरे परदे पर नजर आने की तैयारी कर रहे हैं. श्रीसंत कन्नड़ फिल्म 'केम्पागोड़ा-2' में बतौर हीरो नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए श्रीसंत ने खुद को पूरी तरह से बदल लिया है. 

अगर अब आप श्रीसंत को देखेंगे तो शायद ही उन्हें पहचान पाए. श्रीसंत अब एकदम बदले हुए दिखाई पड़ रहे हैं. श्रीसंत जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं. उनका डील-डौल देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

श्रीसंत ने यह नया लुक अपनी आने वाली कन्नड़ फिल्म 'केम्पागोड़ा-2' के लिए बनाया है. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. श्रीसंत की इस तस्वीर के सोशल मीडिया मे वायरल होते ही फैन्स को उन्हें ट्रोल करने का मौका मिल गया है. फैन्स श्रीसंत को हरभजन सिंह को लेकर ट्रोल कर रहे हैं.

बता दें कि 2008 के आईपीएल में हरभजन सिंह ने श्रीसंत को चांटा मारा था. हालांकि, दोनों ही खिलाड़ी इस घटना को भूल चुके हैं लेकिन फैन्स श्रीसंत एक इस नए लुक के साथ हरभजन और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस फोटो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. इस फोटो को देखने के बाद हरभजन सिंह के साथ हुआ विवाद याद आ गया है और फैन्स कह रहे हैं कि श्रीसंत को अब हरभजन सिंह से बदला लेना चाहिए.

 

#sreesanth transfrmation

A post shared by LAUGHING_CANCER_ (@laughing_cancer_) on

देखिए, ऐसे बनाई है श्रीसंत ने सिक्स पैक ऐब्स

अपने परिवार के साथ श्रीसंत

बता दें कि अप्रैल, 2008 के आईपीएल में मोहाली में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला जा रहा था. इसी दौरान हरभजन ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी श्रीसंत को मैदान में ही थप्पड़ जड़ दिया था. इसकी वजह से हरभजन पर 11 मैचों का प्रतिबंध और एक मैच की फीस का जुर्माना भी लगा था. आईपीएल के इस सत्र में मैच के बाद टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत मैदान पर रोते हुए नजर आए थे. इस घटना के बाद हरभजन और श्रीसंत के रिश्तों में भी खटास आ गई थी.

इसके बाद एक इंटरव्यू में हरभजन सिंह ने श्रीसंत को थप्पड़ मारने का राज खोला है. इंटरव्यू के दौरान भज्जी ने यह बात भी मानी थी कि फील्ड पर ये हरकत उनकी लाइफ की सबसे बड़ी गलती रही थी.