श्रीलंका के क्रिकेटर कुसल मेंडिस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement

श्रीलंका के क्रिकेटर कुसल मेंडिस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

कुसल मेंडिस की कार ने एक शख्स को टक्कर मार दी जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी हो गई, अब मेंडिस की कोर्ट में पेशी होगी.

कुसल मेंडिस ने श्रीलंका के लिए 44 टेस्ट मैच खेले हैं. (फोटो-IANS)

कोलंबो: श्रीलंका के विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) को कार दुर्घटना मामले में रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मेंडिस पर आरोप हैं कि उनकी गाड़ी ने कोलंबो के उपनगर पनादुरा में तड़के 64 साल के एक व्यक्ति टक्कर मार दी, जिसके बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक पनादुरा इलाके का ही निवासी था.

  1. क्रिकेटर कुसल मेंडिस को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  2. उनकी कार से एक शख्स को लगी थी टक्कर
  3. अस्पताल में इलाज के दौरान उस शख्स की मौत.

यह भी पढ़ें- भारत से मिले प्यार वाले बयान पर अब भी कायम हैं शाहिद अफरीदी, देखिए वीडियो

रिपोर्ट के मुताबिक, कुसल मेंडिस को अगले 48 घंटे के दौरान मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा.  मेंडिस राष्ट्रीय टीम का हिस्सा थे जिसने कोरोना वायरस (Coronavirus) लॉकडाउन के बाद 12 दिन की अपनी ट्रेनिंग शुरू की है. 25 साल के विकेटकीपर-बल्लेबाज मेंडिस ने श्रीलंकाई टीम के लिए अब तक 44 टेस्ट और 76 वनडे मैच खेले हैं.

कोरोना वायरस महामारी की वजह से भारत का श्रीलंका दौरा पहले ही रद्द हो चुका है, लेकिन श्रीलंकाई टीम ने प्रैक्टिस शुरू करने का फैसला किया था. मेंडिस ने साल 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था. टेस्ट में उन्होंने 7 शतक और 11 अर्धशतक लगाए हैं, वहीं वनडे क्रिकेट में उन्होंने 2 शतक और 17 अर्धशतक अपने नाम किए हैं.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news