श्रीलंकाई सलामी बल्लेबाज समरविक्रम का खेलना संदिग्ध, फैसला कल सुबह
Advertisement

श्रीलंकाई सलामी बल्लेबाज समरविक्रम का खेलना संदिग्ध, फैसला कल सुबह

श्रीलंकाई गेंदबाजों की दिल्ली टेस्ट में हालत खराब होने के बाद, उनके बल्लेबाजी के लिए खबर अच्छी नहीं है

 शार्ट लेग पर क्षेत्ररक्षण करते समय  मुरली विजय के शॉट पर गेंद समरविक्रम  के हेलमेट में लगी जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जीता. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. दिन भर भारतीय बल्लेबाज ही हावी रहे हालांकि शिखर धवन और चितेश्वर पुजारा 23 रन बना कर और अजिंक्य रहाणे केवल एक रन बना कर आउट हो गए.

  1. मुरली विजय और कोहली ने बनाए 150 से अधिक रन
  2. श्रीलंकाई गेंदबाज प्रभाव नहीं छोड़ पाए दिल्ली टेस्ट में 
  3. समरविक्रम के खेलने का फैसला कल ही हो पाएगा

लेकिन मुरली विजय 155 रन बना कर ही आउट हुए और कप्तान कोहली ने श्रीलंकाई बल्लेबाजों की जम कर खबर ली.  वे अभी भी 156 रन बनाकर रोहित शर्मा (6 रन) के साथ क्रीज पर जमे हैं. 

यह भी पढ़ें :  VIDEO : विराट का 52वां शतक, जानिए इस बार किस किस को पीछे छोड़ा

 

इधर श्रीलंकाई गेंदबाज जहां सफल नहीं रहे तो श्रीलंका की बल्लेबाजी के लिए एक बुरी खबर है  श्रीलंका टीम प्रबंधन के अनुसार सलामी बल्लेबाज सदीरा समरविक्रम का एहतियात के तौर पर स्कैन कराया गया है और भारत के खिलाफ तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट में उनके आगे खेलने पर कल सुबह फैसला किया जाएगा.

भारतीय पारी के दौरान समरविक्रम जब शार्ट लेग पर क्षेत्ररक्षण कर रहे थे तब दिलरूवान परेरा की गेंद पर मुरली विजय ने करारा शाट खेला और गेंद समरविक्र्रम के हेलमेट में लगी जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया और वह पहले दिन के खेल के दौरान दोबारा गेंदबाजी के लिए नहीं उतरे.

यह भी पढ़ें : VIDEO : विजय का 11वां शतक, कोहली के साथ अनोखे अंदाज में डांस कर मनाया जश्न

श्रीलंका टीम प्रबंधन ने बाद में बताया कि ऐहतियात के तौर पर समरविक्रम के ब्रेन का सीटी स्कैन कराया गया जिसमें किसी चोट का खुलासा नहीं हुआ है. टीम प्रबंधन ने हालांकि बताया कि समरविक्रम के मैच में आगे हिस्सा लेने पर फैसला कल सुबह चिकित्सकीय सलाह के बाद किया जाएगा.

(इनपुट भाषा)

 

 

Trending news