Zee Rozgar Samachar

Michael Clarke के कमेंट पर Steve Smith का इशारों ही इशारों में करारा जवाब, बोले- Delhi Capitals को जिताऊंगा IPL ट्रॉफी

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke) ने स्टीव स्मिथ (Steve Smith) पर कमेंट करते हुए कहा था कि कम कीमत में बिकने के बाद वह आईपीएल के दौरान चोट का बहाना बनाएंगे.

Michael Clarke के कमेंट पर Steve Smith का इशारों ही इशारों में करारा जवाब, बोले-  Delhi Capitals को जिताऊंगा IPL ट्रॉफी
Steve Smith and Michael Clarke (File)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपने हमवतन माइकल क्लार्क के कमेंट पर इशारों ही इशारों में करारा जवाब देते हुए कहा है कि वह दिल्ली कैपिटल्स को IPL की ट्रॉफी दिलाना चाहते हैं. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने स्टीव स्मिथ पर कमेंट करते हुए कहा था कि कम कीमत में बिकने के बाद वह आईपीएल के दौरान चोट का बहाना बनाएंगे.

क्लार्क ने स्मिथ पर लगाया ये आरोप 

इस साल नीलामी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों पर सभी टीमों ने जमकर पैसा उड़ाया. जबकि दुनिया के टॉप बल्लेबाजों में से एक स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को इस साल नीलामी में कुछ खास दाम नहीं मिला. माइकल क्लार्क (Michael Clarke) का कहना था कि स्मिथ आईपीएल के 14वें सीजन से अपना नाम वापस ले सकते हैं, और कम कीमत में बिकने के बाद वह आईपीएल के दौरान चोट का बहाना बनाएंगे.

स्मिथ ने क्लार्क को दिया करारा जवाब 

माइकल क्लार्क के कमेंट के बाद स्टीव स्मिथ ने इशारों ही इशारों में करारा जवाब दिया है. ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने पिछले साल के उप-विजेता दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ने पर खुशी व्यक्त करते हुए उम्मीद जताई कि वह सीजन 2021 में इस टीम को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में पहला खिताब दिलाने में सफल रहेंगे.

दिल्ली को IPL ट्रॉफी दिलाना चाहते हैं स्मिथ

इस 31 वर्षीय खिलाड़ी को राजस्थान रॉयल्स ने ‘रिलीज’ कर दिया था. हाल की नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें 2.2 करोड़ रुपये में खरीदा. स्मिथ ने कहा, ‘मैं वास्तव में इस साल टीम से जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं. टीम में बहुत अच्छे खिलाड़ी और शानदार कोच (रिकी पोंटिंग) है. मैं टीम से जुड़ने और उसके साथ कुछ सुखद यादें जोड़ने को लेकर उत्साहित हूं. उम्मीद है कि मैं टीम को पिछले साल की तुलना में बेहतर परिणाम हासिल करने में मदद करूंगा.’

यह स्टार बल्लेबाज 2019 में राजस्थान रॉयल्स से जुड़ा था और 2020 में यूएई में वह उसका कप्तान था. रॉयल्स हालांकि तब अंतिम स्थान पर रहा था. स्मिथ ने आईपीएल में 95 मैचों में 35.34 की औसत से 2333 रन बनाए हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.