ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए राहत की खबर, नेट प्रैक्टिस पर लौटे स्टीव स्मिथ

3 मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा, जहां स्टीव स्मिथ के खेलने की उम्मीद है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए राहत की खबर, नेट प्रैक्टिस पर लौटे स्टीव स्मिथ
स्टीव स्मिथ (फोटो-PTI)

मैनचेस्टर: ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने मंगलवार को कहा कि स्टीव स्मिथ (Steve Smith) मंगलवार को नेट अभ्यास पर लौटे और इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा और आखिरी वनडे खेलेंगे. ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्मिथ को अभ्यास के दौरान कोचिंग स्टाफ का एक थ्रो सिर पर लगा था. वो पहले 2 मैच नहीं खेल पाए.

यह भी पढ़ें- ऐतिहासिक शारजाह स्टेडियम पहुंचे सौरव गांगुली, IPL की तैयारियों का लिया जायजा

लैंगर ने कहा कि स्मिथ ने सोमवार को रनिंग की और वह रिकवरी की राह पर हैं बशर्ते मैच की पूर्व संध्या पर पर्याप्त अभ्यास कर लें. तीसरा और आखिरी वनडे बुधवार 16 सितंबर को खेला जाएगा. लैंगर ने कहा, ‘हम कनकशन के सारे प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं. वह सही दिशा में आगे बढ रहा है और उम्मीद है कि कल खेलेगा.’

गौरतलब है कि 3 मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता था, वहीं दूसरा वनडे मैच इंग्लैंड ने अपने नाम किया था. सीरीज अब 1-1 से बराबरी पर हैं, दोनों ही टीम आखिरी मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाह रही है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने हार को लेकर कंगारू टीम पर निशाना साधा था.

(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.