'यूएस आर्मी में शामिल हुए स्टीव स्मिथ', इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
X

'यूएस आर्मी में शामिल हुए स्टीव स्मिथ', इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

सोशल मीडिया पर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के हमशक्ल की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं. ये हमशक्ल अमेरिका की आर्मी का एक जवान है.   

 

'यूएस आर्मी में शामिल हुए स्टीव स्मिथ', इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

नई दिल्ली: इन दिनों अफगानिस्तान में खूंखार आतंकी संगठन तालिबान ने पूरे देश पर अपना कब्जा जमा लिया है. इस देश से हर दिन तालिबानियों की बुरी हरकतों की खबरें सामने आती हैं. इसी बीच अमेरिका की आर्मी ने अफगानिस्तान में एक रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया है. सोशल मीडिया पर यूएस आर्मी के ही एक जवान की फोटो जमकर वायरल हो रही है. 

देखने को मिला स्टीव स्मिथ का हमशक्ल

दरअसल यूएस आर्मी के जिस जवान की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसकी शक्ल एकदम ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ जैसी है. इस फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और लोग दावा करने लगे हैं कि स्टीव स्मिथ अब यूएस आर्मी में शामिल हो गए हैं. 

यूएस आर्मी कर रही है रेस्क्यू ऑपरेशन

यूएस आर्मी आज कल रेस्क्यू ऑपरेशन कर रही है और जिस जवान की फोटो को स्टीव स्मिथ बताया जा रहा है उसकी गोद में एक अफगानिस्तान का बच्चा भी मौजूद है. इस तस्वीर को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि स्मिथ यूएस आर्मी में क्या कर रहे हैं? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि स्मिथ अफगानिस्तान की सर्विस में होने की वजह से आईपीएल छोड़ सकते हैं.

 

 

 

आईपीएल में खेलेंगे अफगान खिलाड़ी?

अफगानिस्तान में इस वक्त जिस तरह के हालात हैं उन्हें देखकर एक ही सवाल हर एक क्रिकेट फैन के मन में आता है कि क्या अफगानिस्तान के खिलाड़ी इस साल आईपीएल के दूसरे लेग में खेल पाएंगे? इस सवाल पर बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा कि अभी प्रतिक्रिया देना जल्दबाजी होगी, लेकिन हमारी नजर बनी हुई है. उम्मीद है कि राशिद खान, मोहम्मद नबी और बाकि खिलाड़ी भी आईपीएल में हिस्सा ले सकते हैं. 

Trending news