See Photo: सनराइजर्स के कप्तान डेविड वार्नर की बेटियां क्या कह रही हैं?

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों का जीवन बेहद कठिन हैं, पिच पर कठिन प्रशिक्षण के अलावा उन्हें काफी समय अपने परिवार से दूर रहकर बिताना होता है।

See Photo: सनराइजर्स के कप्तान डेविड वार्नर की बेटियां क्या कह रही हैं?
तस्वीर साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली:अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों का जीवन बेहद कठिन हैं, पिच पर कठिन प्रशिक्षण के अलावा उन्हें काफी समय अपने परिवार से दूर रहकर बिताना होता है।

आईपीएल टूर्नामेंट में भाग लेना भी बेहद चुनौतीपूर्ण है खासकर विदेशी खिलाड़ियों के लिए तो और भी चुनौतीपूर्ण है।व्यस्त यात्रा के दो महीने, मीडिया कार्य और ढेर सारे मैच क्रिकेटरों को बेहद थका देते हैं।इसके अलावा इस दौरान विदेशी देश में अपने परिवार की कमी बेहद खलती है।

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर भी इससे अलग नहीं है और अब जल्दी ही वह अपनी बेटियों के साथ कुछ क्वालिटी टाइम गुजारना चाहते हैं जैसे ही आईपीएल सीजन पूरा हो जाएगा।

डेविड वार्नर की पत्नी कैंडिस ने अपनी दोनों बेटियों की तस्वीरें भेजी उसे भेजी है जिसमें उनकी प्रतिक्रिया झलक रही है कि जल्दी ही वो अपने डैडी से मिलेंगी।

 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.