IPL की तैयारी में जुटे रैना ने बीवी को खुश करने के लिए बनवाया ये खास टैटू

टीम इंडिया में टैटू बनवाने का चलन काफी बढ़ा है, विराट कोहली, शिखर धवन और केएल राहुल के अलावा सुरेश रैना भी इस ट्रेंड को फॉलो करते हैं.

IPL की तैयारी में जुटे रैना ने बीवी को खुश करने के लिए बनवाया ये खास टैटू
अपने शरीर पर टैटू बनवाते भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना.

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के ऐलान के साथ ही क्रिकेटर्स ने जमकर तैयारियां करनी शुरू कर दी है. चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) भी रोजाना जमकर नेट प्रैक्टिस और फिजिकल वर्कआउट के घंटों लंबे  सेशन कर रहे हैं. लेकिन इस बिजी शेड्यूल के बीच में आईपीएल के इस दूसरे सबसे कामयाब बल्लेबाज ने एक ऐसा काम किया है, जिसने उनकी वीबी प्रियंका चौधरी चौधरी (Priyanka Chaudhary) का दिल खुश कर दिया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

 

अपने हाथ पर गुदवाया बेटी के नाम का टैटू
दरअसल बेहद बिजी शेड्यूल और कोरोना वायरस का कहर फैला होने के बावजूद सुरेश रैना टैटूमेकर के पास पहुंच गए. वहां उन्होंने घंटों की मेहनत के बाद अपने दाएं हाथ पर अपनी छोटी बेटी रियो (Rio Raina) का नाम गुदवाया. इसका वीडियो और फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस के साथ शेयर किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

 

2 नाम पहले से मौजूद हैं हाथ पर
अपनी छोटी बेटी के नाम के अलावा सुरेश रैना के हाथ पर दो नाम पहले से ही लिखे हुए हैं. इनमें एक नाम है उनकी पत्नी प्रियंका का और दूसरा नाम है बड़ी बेटी ग्रेसिया (Gracia Raina) का. ये दोनों नाम उन्होंने अपने बाएं हाथ पर लिखवाए हुए हैं. खास बात ये है कि टैटूमेकर ने बहुत खूबसूरत तरीके से डिजाइनर शब्दों में हिंदी में प्रियंका नाम सुरेश के हाथ पर ऐसे लिखा हुआ है कि वो बहुत शानदार दिखाई दे रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul (@rahulkl) on

 

टीम इंडिया में बढ़ रहा है टैटू का क्रेज
टीम इंडिया के क्रिकेटरों में भी यूरोपीय फुटबॉलरों की तर्ज पर टैटू गुदवाने का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है. खुद सुरेश रैना ने पहले से ही अपने शरीर पर टैटू बनवाए हुए थे तो भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), बाएं हाथ के दिग्गज ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan), विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) के शरीर तो पूरी तरह टैटू से भरे पड़े हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.