IPL 2021 के लिए UAE जाने को बेताब रैना, धोनी के साथ शेयर की ये फोटो
X

IPL 2021 के लिए UAE जाने को बेताब रैना, धोनी के साथ शेयर की ये फोटो

आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों का आयोजन 19 या 20 सितंबर से हो सकता है. बता दें कि कोरोना के मामले सामने आने के कारण आईपीएल के इस सीजन को बीच में ही स्थगित कर दिया गया था. ऐसे में लीग के सिर्फ 29 मुकाबले ही हो पाए थे. अब बाकी बचे हुए 31 मैच यूएई में होंगे. 

IPL 2021 के लिए UAE जाने को बेताब रैना, धोनी के साथ शेयर की ये फोटो

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) की विशेष आम बैठक (AGM) में फैसला लिया गया कि आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों का आयोजन 19 या 20 सितंबर से हो सकता है. बता दें कि कोरोना के मामले सामने आने के कारण आईपीएल के इस सीजन को बीच में ही स्थगित कर दिया गया था. ऐसे में लीग के सिर्फ 29 मुकाबले ही हो पाए थे.

रैना ने धोनी के साथ शेयर की फोटो 

अब बाकी बचे हुए 31 मैच यूएई में होंगे. यूएई में आईपीएल से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक बार फिर खेलने के लिए बेताब हैं. रैना ने धोनी के साथ अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. रैना ने धोनी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जल्द मुलाकत होगी दुबई.'

पिछले साल IPL में नहीं खेले थे रैना

बता दें कि पिछले साल दुबई में हुए आईपीएल टूर्नामेंट के दौरान सुरेश रैना और चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट के बीच होटल के कमरे को लेकर अनबन होने की खबरें सामने आई थी. सुरेश रैना यूएई में अपने कमरे की व्यवस्था से खुश नहीं थे.

रैना ने IPL 2020 से वापस लिया था नाम 

हालांकि बाद में किसी वजह से उन्होंने आईपीएल 2020 से नाम वापस ले लिया था. रैना आईपीएल 2020 में सीएसके के लिए बिना कोई मैच खेले यूएई से भारत लौट आए थे. रैना ने बाद में साफ किया था कि उनका सीएसके मैनेजमेट से किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं हुआ था. रैना ने बताया था कि उन्होंने निजी कारणों के चलते आईपीएल 2020 से अपने नाम वापस लिया था.

Trending news