फूफा की हत्या के बाद पहली बार उनके घर पहुंचेंगे सुरेश रैना, परिवार के साथ हुई थी लूटपाट की घटना

पठानकोट में किलिंग गैंग द्वारा सुरेश रैना के फूफा ओर फुफेरे भाई की हत्या की गई थी, पुलिस कर रही है सारे मामले की जांच

फूफा की हत्या के बाद पहली बार उनके घर पहुंचेंगे सुरेश रैना, परिवार के साथ हुई थी लूटपाट की घटना
सुरेश रैना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इस साल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाल सुरेश रैना (Suresh Raina) कुछ ही देर में अपने फूफा के घर पहुंचे वाले है. आईपीएल 2020 (IPL 2020) से अपना नाम वापस लेने के बाद रैना ने सबको चौंका दिया था. चैन्नई सुपर किंग्स के लिए यह किसी बड़े झटके से कम नहीं था. इस स्टार खिलाड़ी के इस सीजन में खेलने न पर अलग-अलग तरह से कयास लगाए जा रहे थे. हालाकिं उन्होंने बाद से चुप्पी रैना ने चुप्पी तोड़ते हुए इस फैसले को निजी बताया था.

जब रैना आईपीएल के लिए दुबई में थे, उसी समय पंजाब में उनकी बुआ के घर पर बदमाशों ने हमला किया था, जिसमें उनके फूफा अशोक ने घटना के दौरान मौके ही दम तोड़ दिया था, वहीं बाद में उनके भाई की भी मौत हो गई थी, जबकि उनकी बुआ को गंभीर चोटें आई थी. बता दे कि 19 अगस्त की रात को पठानकोट जिले के गांव थरियाल में अज्ञात बदमाशों ने रैना के फूफा ठेकेदार अशोक के सोए हुए परिवार पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया था.

चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने कि कोशिश शुरू की. इस बीच, अशोक कुमार की मौत हो गई थी. जिसके बाद उनके 32 साल के बड़े बेटे कौशल कुमार की भी मौत हो गई थी. इसके अलावा परिवार के बाकी लोग अस्पताल में भर्ती थे.