विवादों से घिरे बेन स्टोक्स और एलेक्स हेल्स को अब मिली बड़ी राहत
Advertisement

विवादों से घिरे बेन स्टोक्स और एलेक्स हेल्स को अब मिली बड़ी राहत

ब्रिस्टल की सड़कों पर मारपीट करने वाले इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स बीते दिनों एक वीडियो में मशहूर अभिनेत्री केटी प्राइस के विकलांग बच्चे का मजाक उड़ाते हुए नजर आए थे.

दोनों को सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट में बरकरार रखा गया है जो दोनो के लिए ही बड़ी राहत की बात है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से विवादों में घिरे ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और उनके टीममेट एलेक्स हेल्स को बड़ी राहत मिली है. दोनो को ही इंग्लैंड की 2017-18 इंटरनेशनल सीजन की सेंट्रली कॉन्ट्रेक्टेड लिस्ट में बरकरार रखा गया है.

यह भी पढ़ें: विकलांग बच्चे मजाक उड़ाकर बुरे फंसे बेन स्टोक्स, हो सकते हैं ऐशज से बाहर

 

ब्रिस्टल में हुए विवाद के चलते पिछले महिले स्टोक्स को गिरफ्तार कर लिया गया था जिसके चलके उन्हें एशेज सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल नहीं किया गया. उनके साथ इस विवाद में हेल्स का भी नाम सामने आया था. लेकिन इन सबके बावजूद दोनों को सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट में बरकरार रखा गया है जो दोनो के लिए ही बड़ी राहत की बात है.

गौरतलब है कि ब्रिस्टल की सड़कों पर मारपीट करने वाले इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स बीते दिनों एक वीडियो में मशहूर अभिनेत्री केटी प्राइस के विकलांग बच्चे का मजाक उड़ाते हुए नजर आए थे.

वहीं इससे पहले बेन स्टोक्स ने हाल ही में एलेक्स हेल्स के साथ मिलकर ब्रिस्टल में मारपीट की थी, जिसके बाद उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. स्टोक्स की इस हरकत के चलते इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें और हेल्स दोनों को सस्पेंड कर दिया गया.

Trending news