जैकलीन फर्नांडीज का फैन है यह भारतीय खिलाड़ी, कुछ यूं दी जन्मदिन की बधाई

 जैकलीन फर्नांडीज ने हाल ही में अपना 33वां बर्थडे मनाया तो उन्हें शुभकामनाएं देने वालों का तांता लग गया.

जैकलीन फर्नांडीज का फैन है यह भारतीय खिलाड़ी, कुछ यूं दी जन्मदिन की बधाई
जैकलीन फर्नांडीज का जन्मदिन 11 अगस्त को था (PIC : Instagram/Jacqueline Fernandez)

नई दिल्ली: क्रिकेट और बॉलीवुड का नाता काफी पुराना है. बॉलीवुड बालाओं के लिए क्रिकेटरों की दीवानगी जगजाहिर रही है. हाल-फिलहाल में भी टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों का नाम बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ता रहा है. साथ ही इंटरव्यूज में भी क्रिकेटर अपनी पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम बताते रहे हैं. अब हाल ही में मुंबई इंडियंस के क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव ने अपनी पसंदीदा बॉलीवुड हिरोइन को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी है. बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने 11 अगस्त को अपना 33वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव ने बेहद प्यारे अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.

श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीज ने 2006 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. इसके बाद वह बॉलीवुड में काम करने के लिए भारत आ गईं. 2009 में उनकी पहली फिल्म अलाद्दीन रिलीज हुई. इसे थोड़ी-सी सफलता मिली. 2011 में मर्डर-2 के बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. 

33 वर्षीय इस अभिनेत्री कुछ सुपर हिट फिल्में दी हैं. किक, रेस 2, जुड़वा 2 उनमें से कुछ हैं. उन्होंने बहुत से सुपरस्टार के साथ काम किया है. उनकी सुंदरता और भव्यता के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. जैकलीन ने हाल ही में अपना 33वां बर्थडे मनाया तो उन्हें शुभकामनाएं देने वालों का तांता लग गया.

Surya Kumar yadav

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने जैकलीन को शुभकामनाएं दीं और उनकी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं की प्रशंसा की.  27 वर्षीय क्रिकेटर ने टि्वटर पर जैकलीन के प्रति अपना स्नेह प्रकट करते हुए लिखा है- किक से लेकर रेस 2, हाउसफुल और जुड़वा 2 तक आपने हर किरदार को पूरी संजीदगी और जिंदादिली से जिया है. आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं. आप इसी तरह हमारा मनोरंजन करती रहें.

बता दें कि सूर्यकुमार ने हाल ही में अनिवार्य यो-यो टेस्ट पास किया है. अब वह श्रेयस अय्यर की कप्तानी में इंडिया ए की तरफ से खेलने के लिए अधिकृत हो गए हैं. 17-29 अगस्त को खेले जाने वाली सीरीज सूर्यकुमार के लिए खुद को साबित करने का एक मौका होगी.