'कैप्टन कूल' के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, बड़े पर्दे पर उतारी जाएगी माही की पूरी कहानी

 इस सीक्वल में धोनी के जीवन के विभिन्न पहलुओं को दिखाया जाएगा. खासतौर पर निजी लाइफ को इस फिल्म में फोकस किया जाएगा. 

'कैप्टन कूल' के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, बड़े पर्दे पर उतारी जाएगी माही की पूरी कहानी
सुशांत सिंह राजपूत एक बार फिर निभाएंगे धोनी का किरदार (PIC : INSTAGRAM/MS Dhoni)

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. 2016 में आई सुपरहिट फिल्म 'एम.एस.धोनीः अनटोल्ड स्टोरी' का सीक्वल बनने जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी के इस सीक्वल में भी माही का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ही निभाएंगे. इस सीक्वल में महेंद्र सिंह धोनी के वर्ल्ड कप जीतने के बाद की जिंदगी और कहानी को दिखाया जाएगा. 

बता दें कि भारत ने महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में 2011 में क्रिकेट का विश्व कप जीता था. इस सीक्वल में धोनी के जीवन के विभिन्न पहलुओं को दिखाया जाएगा. खासतौर पर निजी लाइफ को इस फिल्म में फोकस किया जाएगा. फिल्म धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी और बेटी जीवा से जुड़ी बातें भी शामिल होंगी. 

मिड डे में छपी एक खबर के मुताबिक, सुशांत राजपूत के एक करीबी सूत्र का कहना है कि फिल्म में धोनी के आईपीएल सफर का भी जिक्र होगा. इस सीक्वल में महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत भी दिखाई जाएगी. इसके अलावा 2015 के विश्व कप में सेमीफाइनल तक का भारत का सफर भी फिल्म में दिखाया जाएगा. सूत्रों के अनुसार, पहले भाग की तरह की फिल्म का यह पार्ट भी पूर्व कप्तान की क्रिकेट में पूरी तरह भागीदारी को दर्शाएगा. 

फिल्म की पटकथा में इन हिस्सों को बेहतर तरीके से लिखा जाएगा. हालांकि, फिल्म का निर्देशक कौन होगा, यह अभी तक तय नहीं है, लेकिन फिल्म के नायक सुशांत राजपूत ही होंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म अगले साल फ्लोर पर जाएगी. फिल्म का निर्माण आरएसवीपी फिल्म के रोनी स्क्रूवाला करेंगे. 

MS Dhoni

गौरतलब है कि 'एम.एस.धोनीः अनटोल्ड स्टोरी' 2016 में महेंद्र सिंह धोनी के शुरुआती जीवन और संघर्ष पर बनी बायोपिक थी. फिल्म पूरी तरह धोनी के जीवन पर आधारित थी. सुशांत के अलावा फिल्म में दिशा पटानी, कियारा अडवाणी और अनुपम खेर भी थे. फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 216 करोड़ का बिजनेस किया था.