England की टेंशन बढ़ाने आ रहा है Team india का ये गेंदबाज, ODI और T-20 के लिए शुरू की तैयारी
Advertisement

England की टेंशन बढ़ाने आ रहा है Team india का ये गेंदबाज, ODI और T-20 के लिए शुरू की तैयारी

टी. नटराजन (T Natarajan) ने भारत के ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरे पर क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट्स (टेस्ट, वनडे और टी-20) में टीम इंडिया के लिए अपना शानदार डेब्यू किया था. नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीता था.

T Natarajan (File)

चेन्नई: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज टी. नटराजन (T Natarajan) इंग्लैंड के बल्लेबाजों के होश उड़ाने के लिए तैयार हैं और वह 12 मार्च से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही लिमिटेड ओवरों की सीरीज में खेलेंगे. BCCI के कहने पर टी. नटराजन (T Natarajan) को तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (TNCA) ने विजय हजारे ट्रॉफी से रिलीज कर दिया है.

  1. टी. नटराजन इंग्लैंड के बल्लेबाजों के होश उड़ाने के लिए तैयार हैं
  2. 12 मार्च से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही लिमिटेड ओवरों की सीरीज
  3. टीएनसीए ने बताया कि नटराजन को रिलीज कर दिया गया है

ऑस्ट्रेलिया में किया था ड्रीम डेब्यू 

टी. नटराजन (T Natarajan) ने भारत के ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरे पर क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट्स (टेस्ट, वनडे और टी-20) में टीम इंडिया के लिए अपना शानदार डेब्यू किया था. नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीता था. टी. नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के हालिया दौरे पर एक टेस्ट, एक वनडे और तीन टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.

नटराजन को रिलीज कर दिया गया

भारतीय टीम मैनेजमेंट चाहता है कि टी. नटराजन इंग्लैंड (England) के खिलाफ टी-20 और वनडे इंटरनेशनल सीरीज के लिए फिट और फ्रेश रहे, इसलिए टीम इंडिया की रिक्वेस्ट पर BCCI ने तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (TNCA) से नटराजन को तुरंत विजय हजारे ट्रॉफी से रिलीज करने के लिए कहा है. नटराजन नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में प्रैक्टिस करके इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही लिमिटेड ओवरों की सीरीज के लिए तैयारी करेंगे.

टीएनसीए के सेक्रेटरी एस रामास्वामी ने कहा, 'भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और भारतीय टीम मैनेजमेंट चाहता है कि टी. नटराजन तरोताजा रहें. हम ऐसा ही करेंगे.' टीएनसीए के एक अधिकारी ने बताया कि नटराजन को रिलीज कर दिया गया है.

टी-20 इंटरनेशनल सीरीज का शेड्यूल 

पहला टी20 इंटरनेशनल- 12 मार्च : अहमदाबाद

दूसरा टी20 इंटरनेशनल- 14 मार्च : अहमदाबाद

तीसरा टी20 इंटरनेशनल- 16 मार्च : अहमदाबाद

चौथा टी20 इंटरनेशनल- 18 मार्च: अहमदाबाद

पांचवां टी20 इंटरनेशनल- 20 मार्च : अहमदाबाद

वनडे इंटरनेशनल सीरीज का शेड्यूल 

पहला वनडे इंटरनेशनल- 23 मार्च : पुणे

दूसरा वनडे इंटरनेशनल- 26 मार्च : पुणे

तीसरा वनडे इंटरनेशनल- 28 मार्च : पुणे

Trending news