T20 World Cup 2021: Virender Sehwag ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी! भारत, इंग्लैंड और पाकिस्तान में से ये टीम जीतेगी खिताब
X

T20 World Cup 2021: Virender Sehwag ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी! भारत, इंग्लैंड और पाकिस्तान में से ये टीम जीतेगी खिताब

T20 World Cup 2021: वीरेंद्र सहवाग ने इस बात को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है कि इस साल कौनसी टीम खिताब जीतेगी. लोगों के सवालों का जवाब देते हुए सहवाग ने इस बात पर भी अपनी राय रखी है.

T20 World Cup 2021: Virender Sehwag ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी! भारत, इंग्लैंड और पाकिस्तान में से ये टीम जीतेगी खिताब

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप 2021 अब काफी रोमांचक मोड़ पर चल रहा है. इस टूर्नामेंट के सुपर 12 लीग में हर एक टीम सेमीफाइनल में खुद की जगह बनाने के लिए भरपूर कोशिश कर रही है. भारत को भी अब पाकिस्तान से पहले मैच में पाकिस्तान से हार झेलने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत की जरूरत है. ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अब इस बात पर भविष्यवाणी कर दी है कि टी20 वर्ल्ड कप का खिताब इस साल कौनसी टीम उठाने जा रही है. 

वीरू ने इस टीम को बताया चैंपियन 

वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर हमेशा से ही काफी एक्टिव रहे हैं. वो अपने फैंस से इसी माध्यम से बातचीत करते रहते हैं. इसी बीच उनसे एक फैन ने ये पूछ लिया कि उनके हिसाब से इस साल टी20 वर्ल्ड कप का खिताब कौनसी टीम जीत रही है. जिसका जवाब सहवाग ने अब दे दिया है. वीरुगिरी डॉट कॉम के नए एपिसोड में जब सहवाग से पूछा गया कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 कौनसी टीम जीतेगी तो सहवाग ने बिना समय बर्बाद किए भारत का नाम दिया. उन्होंने कहा, 'मेरे हिसाब से ये टी20 वर्ल्ड कप का खिताब टीम इंडिया ही जीतेगी.'

पाकिस्तान ने भी किया सबको खुश 

टी20 वर्ल्ड कप में भारत की सबसे बड़ी दुश्मन माने जाने वाली पाकिस्तानी टीम खतरनाक फॉर्म में है. पाकिस्तान ने पहले ही मैच में भारत को चौंकाकर 10 विकेट से मात दी. इतना ही नहीं अगले मैच में पाकिस्तानी टीम ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से रौंदा. ये टीम सेमीफाइनल में सबसे पहले पहुंचने की दावेदार है और माना जा रहा है कि भारत का सामना इस टीम से एकबार फाइनल में देखने को मिल सकता है. 

इंग्लैंड से भी टक्कर 

पाकिस्तान के अलावा भारत को इंग्लैंड से भी काफी खतरा है. इंग्लैंड की टीम भी अपने शुरुआती दोनों मैचों में जीत हासिल कर काफी आत्मविश्वास से भरी हुई है. भारत से इंग्लैंड की टक्कर सेमीफाइनल मैच में हो सतती है. वैसे तो भारतीय टीम ने इंग्लैंड को पहले ही वार्मअप मैच में मात दी थी. लेकिन ये टीम इतनी खतरनाक है कि इसे हलके में नहीं लिया जा सकता. 

पहले मैच में झेलनी पड़ी थी हार 

टी20 वर्ल्ड में रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए महामुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया. टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत पर यह पहली जीत दर्ज की है. इससे पहले, टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. भारत ने पाकिस्तान को महज 152 रनों का लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में 152 रनों का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम ने 17.5 ओवरों में ही लक्ष्य को पूरा कर लिया.

Trending news