T20 World Cup 2022 को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी, ये 2 खिलाड़ी भारत को दिलाएंगे ट्रॉफी
X

T20 World Cup 2022 को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी, ये 2 खिलाड़ी भारत को दिलाएंगे ट्रॉफी

T20 World Cup 2022 टूर्नामेंट में अब केवल 11 महीने का समय ही रह गया है, उससे पहले ही टीम इंडिया की खिताबी जीत को लेकर बड़ी भविष्यवाणी हुई है. भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह इन दिनों इंग्लैंड में कमेंट्री कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 को लेकर भविष्यवाणी की है. 

T20 World Cup 2022 को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी, ये 2 खिलाड़ी भारत को दिलाएंगे ट्रॉफी

नई दिल्ली: टीम इंडिया इस बार भले ही T20 World Cup 2021 टूर्नामेंट के ग्रुप दौर से ही बाहर हो गई, लेकिन उसके पास खिताब जीतने का एक और मौका आने वाला है. ऑस्ट्रेलिया में अलगे साल टी20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा. ये टी20 वर्ल्ड कप पहले साल 2020 में होना था, लेकिन कोरोना की वजह से इसे 2 साल के लिए टाल दिया गया था. 16 अक्टूबर से 13 नवंबर 2022 तक ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट खेला जाएगा. 

टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी

टी20 वर्ल्ड कप 2022 टूर्नामेंट में अब केवल 11 महीने का समय ही रह गया है, उससे पहले ही टीम इंडिया की खिताबी जीत को लेकर बड़ी भविष्यवाणी हुई है. भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह इन दिनों इंग्लैंड में कमेंट्री कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 को लेकर भविष्यवाणी की है. हरभजन सिंह ने बताया है कि टीम इंडिया में अभी 2 ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं, जो टी20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब भारत को जिता सकते हैं.

ये दो खिलाड़ी भारत को दिलाएंगे टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी

हरभजन सिंह के मुताबिक उन 2 खिलाड़ियों का नाम ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव है. हरभजन सिंह ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में कहा, 'मैं कुछ नए खिलाड़ियों को एक अलग भूमिका में देखना चाहता हूं. ईशान किशन जैसे खिलाड़ी को मैं नियमित रूप से खेलते हुए देखना चाहता हूं. उनमें काफी संभावनाएं हैं. वह अगले टी 20 वर्ल्ड कप के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे. मुझे लगता है कि उन्हें ज्यादा से ज्यादा मौके दिए जाने चाहिए.'

टूर्नामेंट जिता सकते हैं ये दो खिलाड़ी

हरभजन सिंह ने इसके बाद नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव को खिलाने की बात कही है. उन्होंने कहा, 'सूर्यकुमार यादव ऐसे खिलाड़ी है जो आपको मैच नहीं, टूर्नामेंट जिता सकते हैं. उनमें इतना अनुभव है और इतने शॉट हैं जो भारतीय टीम का काम आसान करते दिखेंगे. इसलिए उन्हें खिलाना ही चाहिए. सूर्यकुमार यादव एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी प्रारूप में फिट हो सकते हैं. उनके जैसा खिलाड़ी किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी कर सकता है. उनके पास 360 डिग्री का खेलने का टैलेंट है.'

भारत के लिए दिल तोड़ने वाला रहा टी20 वर्ल्ड कप 2021

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत की शुरुआत बेहद भयानक रही थी. पहले ही मैच में भारत को पाकिस्तान की टीम ने 10 विकेट से हरा दिया था. इसके बाद रही सही कसर न्यूजीलैंड की टीम ने भी पूरी कर दी. न्यूजीलैंड ने भी भारत को 8 विकेट से मात दे दी. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद भारत संभल नहीं पाया और अगले लगातार 3 मैच जीतकर भी टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप दौर से ही बाहर हो गया.

Trending news