टीम इंडिया में कौन सा प्लेयर है सबसे फेवरेट, शोएब अख्तर ने दिया ये जवाब
X

टीम इंडिया में कौन सा प्लेयर है सबसे फेवरेट, शोएब अख्तर ने दिया ये जवाब

T20 World Cup 2021: अब से 28 दिनों तक मोहम्मद कैफ और शोएब अख्तर Zee News की टीम में खेलेंगे और ये टीम आपको वर्ल्ड कप का सबसे सटीक विश्लेषण देगी. आज से इसकी शुरुआत हो चुकी है. 

 

टीम इंडिया में कौन सा प्लेयर है सबसे फेवरेट, शोएब अख्तर ने दिया ये जवाब

पॉडकास्‍ट सुनें:

नई दिल्ली: T20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) की शुरुआत 17 अक्टूबर से हो चुकी है, जिसमें भारत को अपना पहला मैच पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेलना है. भारत-PAK के टी-20 वर्ल्ड कप में होने वाले मुकाबले से पहले ही ज़ी न्यूज के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी के साथ भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) और पाकिस्तानी टीम के दिग्गज गेंदबाज रहे शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने इस गेम की स्ट्रेटजी सहित कुछ अंदर की बातें भी बताईं. अब से 28 दिनों तक कैफ और शोएब Zee News पर हर रोज इस मुकाबले के बारे में अंदर की बातें बताएंगे. 

कौन जीतेगा इस बार?

भारतीय टीम T20 World Cup खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है इसी पर ज़ी न्यूज़ की खास पेशकश 'सबसे बड़ा मौका' में ज़ी न्यूज के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी के सवाल, इस बार जीत किसकी होगी? के जवाब में मोहम्मद कैफ ने कहा कि भारतीय टीम दो महीने पहले से दुबई में है इस बात का फायदा मिलेगा. जिस ग्राउंड पर पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेला जाना है उस पर भारतीय टीम हाल ही में पहले से ही खेल चुकी है. भारत की टीम इस समय स्ट्रॉन्ग है. सभी प्लेयर फॉर्म में है, इसलिए भारतीय टीम का पलड़ा भारी है.

भारतीय टीम स्ट्रॉन्ग है: शोएब

वहीं शोएब ने कहा कि बड़े मैच हौसलों से जीते जाते हैं. साथ ही उन्होंने यह माना कि भारतीय टीम इस समय काफी स्ट्रॉन्ग है लेकिन कभी भी खेल बदल सकता है. ये बड़ा ही ट्रिकी गेम है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की टीम इस समय अंडर रेटेड है लेकिन पाकिस्तान की टीम अटैंकिग खेलेगी. निश्चित ही हमेशा पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम मैच के दौरान भारी पड़ती है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को ये बात माननी चाहिए कि भारतीय टीम बेहतर खेल रही है.  

शोएब ने सचिन के बारे में कही ये बात

शोएब अख्तर ने अपनी किताब 'कंट्रोवर्शियली योर्स' में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) में कई कमियां होने की बातें लिखने की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने सचिन के बारे में कभी ऐसा नहीं लिखा कि वो उनसे डरते हैं. बल्कि शोएब ने कहा कि सचिन दुनिया के महान खिलाड़ी हैं. उन्होंने कहा, सचिन अगर आज के समय में खेलते तो कम से कम 1 लाख रन बनाते. शोएब ने सचिन के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि सचिन के बारे में ऐसा सोचा भी नहीं जा सकता.

यह भी पढ़ें; ...जब NCB टीम पहुंची 'मन्‍नत', शाहरुख ने नोटिस लेते हुए कही ये बात 

सबसे फेवरेट क्रिकेटर कौन?

पसंदीदा क्रिकेटर के सवाल पर शोएब अख्तर ने कहा, इंडियन टीम में सबसे ज्यादा रोहित शर्मा उन्हें पसंद हैं. रोहित का नाम ग्रेट रोहित शर्मा होना चाहिए. उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा के बाद ऋषभ पंत का नाम आता है. विराट कोहली के बारे में कहा कि उनके पास ये मौका है अपने आप को प्रूव करने का.   

LIVE TV
 

 

Trending news