टी-20 वर्ल्ड कप में ये खिलाड़ी होगा भारत का सबसे बड़ा मैच विनर! सामने आया नाम
Advertisement

टी-20 वर्ल्ड कप में ये खिलाड़ी होगा भारत का सबसे बड़ा मैच विनर! सामने आया नाम

T20 World Cup 2021: 17 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप का आगाज UAE की धरती पर होने जा रहा है. टी20 वर्ल्ड कप 2021 में अब बहुत कम समय ही बचा है, उससे पहले ही टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की गई है.

T20 World Cup 2021

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप 2021 में अब बहुत कम समय ही बचा है, उससे पहले ही टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की गई है. आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप नजदीक है, उससे पहले ही कई टीमें इसकी तैयारी में जुट गई हैं. 17 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप का आगाज UAE की धरती पर होने जा रहा है. कई देशों के क्रिकेट दिग्गज टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर भविष्यवाणी कर रहे हैं. 

  1. ये खिलाड़ी होगा भारत का सबसे बड़ा मैच विनर
  2. सामने आया नाम इस स्टार खिलाड़ी का नाम 
  3. टी-20 वर्ल्ड कप में इन दो टीमों के बीच फाइनल 

ये खिलाड़ी होगा भारत का सबसे बड़ा मैच विनर

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक इन दिनों इंग्लैंड में कमेंट्री कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर को लेकर भविष्यवाणी की है. दिनेश कार्तिक ने एक शो में इंग्लैंड की पूर्व महिला क्रिकेटर ईसा गुहा और वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डेरेन सैमी के साथ बातचीत की. दिनेश कार्तिक ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि टी-20 वर्ल्ड कप में भारत का एक खिलाड़ी मैच विनर साबित होगा. कार्तिक के मुताबिक वह खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या हैं. 

सामने आया नाम इस स्टार खिलाड़ी का नाम 

दिनेश कार्तिक ने बताया कि टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में हार्दिक पांड्या बड़ी भूमिका निभा सकते हैं. दिनेश कार्तिक ने कहा, 'जब भी आप कोई बड़ा टूर्नामेंट जीतना चाहते हैं, तो हमेशा आपकों ऐसे खिलाड़ियों की जरूरत होती है जो टीम के साथ अंत तक डटा रहे और मेरे लिए वो हार्दिक पांड्या हैं, वह अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में ही अव्वल हैं.' दिनेश कार्तिक ने कहा, 'हार्दिक अपने बल्ले के साथ ज्यादा भूमिका निभाते हैं, क्योंकि जब-जब इंडिया को तेज रनों की दरकार होती है तो उस दौरान उनके पास हार्दिक हैं. वह गेंदबाजों के खिलाफ मैदान के हर कोने में रन बनाने की क्षमता रखते हैं.'

टी-20 वर्ल्ड कप में इन दो टीमों के बीच फाइनल 

दिनेश कार्तिक ने बताया कि कौन सी दो टीमों के बीच टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का फाइनल मैच होगा. दिनेश कार्तिक ने कहा कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच हो सकता है. दिनेश कार्तिक ने कहा, 'मैं भारत और वेस्टइंडीज के बीच फाइनल देखना पसंद करूंगा. मुझे लगता है कि भारत के बाद निश्चित तौर पर वेस्टइंडीज मेरी दूसरी फेवरेट टीम होगी, सिर्फ इसलिए कि जिस तरह से वह क्रिकेट खेलते हैं. मुझे लगता है यह फॉर्मेट उन्हें पसंद है. यह उनके अंदर का बेस्ट बाहर निकालता है और मैं वेस्टइंडीज को फाइनल में देखना चाहूंगा.' बता दें कि दिनेश कार्तिक ने कुछ समय पहले गौरव कपूर को दिए इंटरव्यू में भारत के लिए टी-20 वर्ल्ड कप 2021 खेलने की इच्छा जताई थी. हालांकि ऐसा होना मुश्किल लग रहा है, क्योंकि कार्तिक ने अपना आखिरी टी-20 मैच फरवरी 2019 में खेला था.

Trending news