T20 World Cup: भारत के इन 2 बल्लेबाजों से दहशत में पाकिस्तान, PAK टीम के बैटिंग कोच ने किया खुलासा
X

T20 World Cup: भारत के इन 2 बल्लेबाजों से दहशत में पाकिस्तान, PAK टीम के बैटिंग कोच ने किया खुलासा

T20 World Cup की शुरुआत हो चुकी है. टीम इंडिया इस टूर्नामेंट को जीतने की सबसे बड़ी दावेदार है. इसके पीछे सबसे बड़ी वजह ये है कि भारत के पास मैच विनर बल्लेबाज हैं. 
 

T20 World Cup: भारत के इन 2 बल्लेबाजों से दहशत में पाकिस्तान, PAK टीम के बैटिंग कोच ने किया खुलासा

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने अपने दोनों वार्मअप मैच जीत लिए हैं. जिससे उसका मनोबल सातवें आसमान पर है. अब 24 अक्टूबर को भारत का महामुकाबला पाकिस्तान से होगा जिस पर सारी दुनिया की निगाहें हैं. दोनों देश के दर्शक इस मैच को लेकर उत्साहित हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और पाकिस्तानी बैटिंग कोच मैथ्यू हैडन ने भारत के दो बल्लेबाजों को पाकिस्तान के लिए खतरा बताया है. आइए जानते हैं उन बल्लेबाजों के बारे में  

इन खिलाड़ियों से पाकिस्तान को खतरा 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हैडन ने कहा है कि ‘मैंने भारतीय क्रिकेट को बेहद करीब से फॉलो किया है. मैंने केएल राहुल को बेहतर होते देखा है. जो कि पाकिस्तान के लिए बहुत बड़ा खतरा हैं. मैंने उन्हें एक लड़के के तौर पर आगे बढ़ते हुए देखा है. मैंने उनका स्ट्रगल भी देखा है और टी20 फॉर्मेट में उसका दबदबा कायम है. मैंने ऋषभ पंत को भी देखा है, वह कैसे गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त कर सकता है. क्योंकि उन्हें मौका मिला है और वह चीजों को उसी तरह देखता है.’
केएल राहुल 

टीम इंडिया के ताबड़तोड़ ओपनर मौजूदा वर्ल्ड कप में धमाकेदार फॉर्म में है. उन्होंने दोनों वार्मअप मैच में शानदार पारियां खेली हैं जब वे अपनी लय में होते हैं तो किसी भी गेंदबाजी क्रम की बखिया उधेड़ सकते हैं. आईपीएल 2021 में उन्होंने 600 से ज्यादा रन ठोके थे. राहुल पारी की शुरुआत में बहुत ही आक्रामक खेल दिखाते हैं. 

ऋषभ पंत 

इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से नाम कमाया है पंत एक हाथ से छक्के लगाने में बहुत ही माहिर हैं. जिसे देख दर्शक बहुत ही रोमांचित होते हैं. डेथ ओवरों में उन्हें रोकना आसान नहीं है जब वो अपनी लय में होते हैं तो गेंदबाजों की धुनाई करते उन्हें समय नहीं लगता है. विराट कोहली को पंत से पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी पारी की उम्मीद होगी. 

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी.

स्टैंडबाय: श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर
कोच: रवि शास्त्री. 
मेंटर: एमएस धोनी.

Trending news