IND VS PAK: शोएब मलिक को देख फैंस चिल्लाने लगे 'जीजा जी-जीजा जी', सानिया ने दिया ऐसा रिएक्शन
X

IND VS PAK: शोएब मलिक को देख फैंस चिल्लाने लगे 'जीजा जी-जीजा जी', सानिया ने दिया ऐसा रिएक्शन

T20 World Cup में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से पहली हार मिली. क्रिकेट फैन ने Twitter पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे बहुत पंसद किया जा रहा है. सानिया मिर्जा ने भी पोस्ट पर रिप्लाई किया है. 

 

IND VS PAK: शोएब मलिक को देख फैंस चिल्लाने लगे 'जीजा जी-जीजा जी', सानिया ने दिया ऐसा रिएक्शन

दुबई: ICC टी20 वर्ल्ड कप में भारत को अपने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. भारत और पाकिस्तान के मैच में हमेशा ही तनाव और रोमांच अपने चरम पर होता है. दोनों देशों के दर्शक मैच को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित रहते हैं. दर्शक अपने खिलाड़ियों को कई बार चीयर करते हुए भी देखे जाते हैं. 24 अक्टूबर को हुए भारत बनाम पाकिस्तान के मैच में एक शानदार नजारा देखने को मिला. 

पाकिस्तानी खिलाड़ी के साथ जोड़े रिश्ते 

पहली पारी में जब भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही थी, तब मैदान में एक अनोखा नजारा देखने को मिला. पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज शोएब मलिक सीमा रेखा के पास फिल्डिंग कर रहे थे. तब भारतीय फैंस मलिक को देखकर 'जीजा जी-जीजा जी' चिल्लाने लगे. एक फैन ने Twitter पर वीडियो अपलोड किया है, जिसमें आवाज साफ सुनाई दे रही है. बता दें पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक ने 2010 में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी है. 

सानिया ने किया रिप्लाई 

फैन के इस वीडियो पर सानिया मिर्जा ने दिल वाली और हंसने वाली इमोजी बनायी है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. कई यूजर ने कमेंट में लिखा है 'बहुत शानदार' वहीं कुछ यूजर ने इसे एक अलग ही दुनिया बताया है. इस वीडियो को अब तक बहुत लोग देख चुके हैं. फैंस का मजाकिया अंदाज बहुत पसंद किया जा रहा है. 

वर्ल्ड कप में पहली बार हारा भारत 

भारत को अपने पहले मैच में पाकिस्तान के खिफाफ 10 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी. वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की ये पहली हार है. अब दोनों टीमों के बीच का रिकॉर्ड 5-1 का हो गया है. इस मैच में पाकिस्तान ने शानदार वापसी की और इतिहास रच दिया. 

सिर्फ विराट और पंत चले 

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 152 रन बनाए. विराट कोहली ने कप्तानी पारी खेलते हुए 49 गेंद पर 57 रन बनाए. वहीं ऋषभ पंत ने 30 गेंदों में 39 रन बनाए जिसमें 3 लंबे छक्के शामिल थे. इन दोनों के अलावा ना ही भारत का कोई गेंदबाज चला और ना ही बल्लेबाज. भारतीय टीम ताश के पत्तों की तरह बिखरी नजर आई.  

Trending news