close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'बाहुबली' की इस एक्ट्रेस ने खोला राज, IPL में देंगी इस टीम का साथ

दो साल के निलंबन के बाद वापसी कर रही दो बार की विजेता टीम चेन्नई आज (7 अप्रैल) यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले मुकाबले में गत विजेता मुंबई से भिड़ेगीं. 

'बाहुबली' की इस एक्ट्रेस ने खोला राज, IPL में देंगी इस टीम का साथ
आईपीएल 2018 में चेन्नई-राजस्थान की दो साल बाद वापसी हो रही है (फाइल फोटो)

मुंबई: अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में प्रस्तुति देने से बेहतर कोई स्पोर्ट्स इवेंट नहीं है और वह ग्लैमरस टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति देने के लिए उत्साहित हैं. तमन्ना ने शुक्रवार को आईपीएल के उद्घाटन समारोह के लिए शनिवार को अंतिम रिहर्सल से पहले संवाददाताओं से यह बात कही. कई अवॉर्ड्स शोज और स्टेज टूर्स पर प्रस्तुति दे चुकीं तमन्ना ने कहा कि स्टेडियम में प्रस्तुति देना पूरी तरह अलग है.

उन्होंने कहा, "इससे पहले, मैंने कभी स्पोर्ट्स इवेंट नहीं किया है और जब आप मंच पर होते हैं तो घबराहट और उत्साह की भावना निश्चित रूप से होती है. एक कलाकार के रूप में, स्टेडियम में प्रस्तुति देना और दर्शकों का उत्साह देखना पूरी तरह से अलग होगा."

VIDEO : चेन्नई के रंग में धोनी का ये अंदाज देखकर दीवाने हो जाएंगे आप

तमन्ना ने कहा, "मैं उत्साहित हूं क्योंकि प्रस्तुति देने के लिए आईपीएल से बेहतर कोई स्पोर्ट्स इवेंट नहीं है. हम सभी क्रिकेट को लेकर पागल हैं और यह आगाज है."

IPL में सिर्फ एक रन की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

यह पूछे जाने पर कि वह किस टीम का समर्थन करेंगी? इस पर 'बाहुबली' अभिनेत्री ने कहा, "चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) दो वर्ष बाद वापसी कर रही है. यह धौनी की टीम है और मैं उनकी बड़ी प्रशंसक हूं, इसलिए मैं उन्हें खेलते हुए देखने के लिए उत्साहित हूं."

MS Dhoni, Tamanna Bhatia,

तमन्ना के अलावा, ऋतिक रोशन, जैकलिन फर्नांडीज और वरुण धवन शनिवार को आईपीएल के उद्घाटन समारोह में भाग लेंगे. बता दें कि बॉलीवुड सितारे ऋतिक रोशन, वरुण धवन और मशहूर डांसर प्रभु देवा इस साल आईपीएल के 11वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में होने वाले फिनाले एक्ट में अपनी प्रस्तुति से चार चांद लगाने के लिए तैयार हैं. उद्घाटन समारोह शनिवार (7 अप्रैल) को शाम छह बजकर 15 मिनट पर शुरू होगा. ऋतिक ने बीते दिन से इस फिनाले एक्ट के लिए अभ्यास शुरू कर दिया है, जहां वह अपनी पिछली फिल्मों से हिट गानों के मिश्रण पर प्रस्तुति देंगे, जिनमें 'धूम मचाले', 'एक पल का जीना', 'बावरे बावरे' और 'सेनोरीटा' जैसे सुपरहिट गीत शामिल हैं. मीका सिंह अपनी आवाज से उद्घाटन समारोह में समां बांधेंगे.

IPL 2018, Tamanna Bhatia,

आज होगा मुंबई-चेन्नई के बीच मुकाबला
दो साल के निलंबन के बाद वापसी कर रही दो बार की विजेता टीम चेन्नई आज (7 अप्रैल) यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले मुकाबले में गत विजेता मुंबई से भिड़ेगीं. वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले इस मैच में दर्शकों के भारी तादाद में पहुंचने की संभावना है. एक औपचारिक उद्घाटन समारोह से इस टी-20 लीग का आगाज होगा. रोहित शर्मा के नेतृत्व में मुंबई सितारों के लिए सजी चेन्नई की टीम की चुनौती आसान नहीं होगी, जिसका नेतृत्व करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कर रहे हैं. चेन्नई और राजस्थान पर दो साल (2016, 2017 के आईपीएल) के लिए प्रतिबंध लगाए गए थे.

मेहमान टीम अपनी धुर विरोधी टीम के खिलाफ मैच से आईपीएल की शानदार शुरूआत करना चाहेगी. चेन्नई टीम में इस बार मशहूर स्पिनर हरभजन सिंह शामिल हैं, जो इससे पहले 10 साल तक मुंबई की टीम में रहे हैं. मुंबई अपने कप्तान रोहित पर निर्भर करेगी, जिन्होंने अपने बल्लेबाजी क्रम का अब तक खुलासा नहीं किया है, लेकिन उनकी भूमिका महत्वपूर्ण होगी.  रोहित साबित कर चुके हैं कि जब वह लय में होते हैं तो सीमित ओवर के प्रारूप में उन्हें कोई रोक नहीं सकता और वह अपना एवं अपनी टीम का आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए पहले मुकाबले में एक बड़ी पारी खेलने की उम्मीद कर रहे होंगे.