विराट कोहली नहीं खरीदेंगे अब 34 करोड़ वाला फ्लैट, पेंटहाउस की तलाश शुरू
Advertisement

विराट कोहली नहीं खरीदेंगे अब 34 करोड़ वाला फ्लैट, पेंटहाउस की तलाश शुरू

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इस फ्लैट को खरीदने के लिए 2016 में डील की थी. लेकिन किन्हीं कारणों से ये डील नहीं हो सकी.

विराट वनडे रैंकिंग में अभी दुनिया में नंबर वन खिलाड़ी हैं. फोटो : twitter

मुंबई : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनके मुंबई के घर के बारे में अब तक खबरें आ रही थीं कि वह जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होंगे. इसके लिए उन्होंने 2016 में ओंकार रियल्टर्स एंड डेवलपर्स के रेसिडेंशियल प्रोजेक्ट ओंकार 1973 से वर्ली इलाके में 34 करोड़ रुपये का घर खरीदा था. लेकिन अब पता चला है कि उन्होंने इसके लिए हुई डील को रद्द कर दिया है. विराट मुंबई में अभी एक किराए के घर में रह रहे हैं.

  1. मुंबई में 34 करोड़ में फ्लैट खरीदने वाले थे विराट कोहली
  2. अब कोहली और अनुष्का पेंटहाउस खरीदने की तैयारी कर रहे हैं
  3. अभी विराट और उनकी पत्नी रह रहे हैं किराए के फ्लैट में

7,000 स्क्वॉयर फीट वाले इस फ्लैट की डील को 20 मार्च को रद्द किया गया है. इकोनॉमिक टाइम्स की खबर के मुताबिक इस घर का निर्माण कार्य अभी चल ही रहा था. लेकिन इसी दौरान विराट ने इसे खरीदने का इरादा बदल दिया. ये फ्लैट 35वीं मंजिल पर स्थित था. इसके लिए विराट ने चार कारों के लिए पार्किंग एरिया भी खरीदा था.

VIDEO : IPL के रोमांचक कैच, जब गांगुली और द्रविड़ भी बन गए सुपरमैन

मीडिया रिपोर्ट और मार्केट सूत्रों की मानें तो विराट कोहली अब एक पेंटहाउस खोज रहे हैं. कोहली इस पेंट हाउस को बांद्रा और वर्सोवा के बीच के इलाके में खरीदना चाहते हैं. विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के साथ इस समय वर्ली की एक इमारत की 40वीं मंजिल पर किराये के घर में रहते हैं.

अभी विराट रह रहे हैं किराए के घर में
विराट और अनुष्का अभी मुंबई में किराए के घर में रह रहे हैं. ये फ्लैट एनी बेसेंट रोड पर मौजूद है. इसका कारपेट एरिया 2675 स्क्वायर फीट है. ये 40वें माले पर मौजूद है. इसकी फोटो हाल में विराट ने ट्वीट की थी. डीएनए के अनुसार, कोहली अभी जिस फ्लैट में किराए पर रह रहे हैं, उसके लिए कोहली ने 1.50 करोड़ का डिपोजिट दिया है. इसके अलावा उन्होंने 1.01 लाख रुपए की स्टांप ड्यूटी भी भरी है.

 

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

विराट कोहली को टीम इंडिया से आराम दिया गया था. अब वह 7 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल में बेंगुलुरु टीम की कप्तानी करेंगे. इस बार उनका इरादा आईपीएल ट्रॉफी को जीतने का होगा.

अनुष्का के साथ शादी के बाद विराट कोहली मुंबई शिफ्ट हो गए हैं. टीम इंडिया से आराम मिलने के बाद से वह अपने कई असाइनमेंट पूरे कर रहे हैं. अभी हाल ही में सोशल साइट इंस्ट्रग्राम पर दीपिका पादुकोण के साथ इन विराट कोहली को सबसे बड़ी सेलिब्रिटीज होने का सम्मान हासिल हुआ है. विराट अभी वनडे रैंकिंग में नंबर वन बल्लेबाज हैं. वहीं टेस्ट रैंकिंग में वह स्टीव स्मिथ के बाद दूसरे नंबर के खिलाड़ी हैं.

Trending news