वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया को खतरा, धमकी के बाद किए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
Advertisement

वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया को खतरा, धमकी के बाद किए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

पीसीबी को एक धमकी भरा ईमेल मिला है, जिसमें भारतीय टीम के ऊपर हमला होने की आशंका जताई गई है.

टेस्ट मैच से पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच खेलते टीम इंडिया के खिलाड़ी. (फोटो साभार: Twitter/BCCI)

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज दौरे पर सीरीज खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम को फर्जी धमकी मिलने के बाद पूरी टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को फर्जी खबर मिली थी कि वेस्टइंडीज दौरे पर टीम को खतरा है.

बीसीसीआई के सीनियर कार्यकारी ने कहा कि फर्जी धमकी मिलने की खबर मिली थी, लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है. हालांकि इसके बावजूद भारतीय टीम को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराई गई है. उन्होंने कहा, "यह एक फर्जी था और सभी चीजें सही है. भारतीय टीम को एक अतिरिक्त वाहन चालक मुहैया कराया गया है. साथ ही भारतीय उच्चायोग ने एहतियात के तौर पर एंटीगा सरकार को भी सूचित कर दिया है."

पीसीबी के जरिए मिली सूचना
इससे पहले, ऐसी खबरें आ रही थी कि टीम पर हमला होने की धमकी मिली है. यह धमकी सीधे भारतीय टीम को न मिलकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को मिली है. खबरों के अनुसार, पीसीबी को एक धमकी भरा ईमेल मिला है, जिसमें भारतीय टीम के ऊपर हमला होने की आशंका जताई गई है.

गृह मंत्रालय को दे दी खबर
पीसीबी ने इस ईमेल को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) को भेजा है. बीसीसीआई ने इसकी सूचना गृह मंत्रालय को दे दी है. हालांकि, आईसीसी और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने इस तरह की खबर को अफवाह बताया. बीसीसीआई ने भी इन खबरों का खंडन किया है. बीसीसीआई सूत्रों ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम को कोई खतरा नहीं है.

टेस्ट सीरीज खेलेगी टीम इंडिया
वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम तीन अगस्त को गई और तीन सिंतबर तक रहेगी. भारतीय टीम पहले ही टी-20 और वनडे सीरीज जीत चुकी है. दोनों टीमों के बीच 22 अगस्त से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त से शुरू होगा.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news