आज इस क्रिकेट टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा होंगे आमने सामने
Advertisement

आज इस क्रिकेट टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा होंगे आमने सामने

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रोड सेफटी वर्ल्ड सीरीज के पहले मैच में आज सचिन और लारा सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता फैलाएंगे.

सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा एक बार फिर एक दूसरे को टक्कर देंगे. (फाइल फोटो))

मुंबई: भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई की सभी सड़के आज वानखेड़े स्टेडियम की ओर जाती दिखाई देंगी क्योंकि अनअकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले मैच में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की इंडिया लिजेंड्स का सामना ब्रायन लारा (Brian Lara) की विंडीज लिजेंड्स से होने जो होने जा रहा है. क्रिकेट के सूरमा सचिन के लिए यह बेहद भावुक पल होगा क्योंकि 14 नवंबर 2013 के बाद से सचिन पहली बार वानखड़े स्टेडियम में खेलेंगे. इस मैच का और ज्यादा महत्व इसलिए है क्योंकि यह रोड सेफ्टी के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए खेला जा रहा है. भारत में सड़क दुर्घटना में हर 4 मिनट में एक इंसान की जान जाती है.

    1. सचिन ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच वानखेड़े में खेला था
    2. आज फिर आमने सामने होंगे भारत और विंडीज के दिग्गज.
    3. सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता फैलाएं सचिन और लारा.

यह भी पढ़ें- गोल्ड मेडल विनर के घर पर शौचालय का सपना पूरा, झारखंड सीएम ने की मदद

दिलचस्प बात यह है कि सचिन के करियर का आखिरी मैच उसी टीम के खिलाफ था जिस टीम के खिलाफ वह आज मैदान पर उतरेंगे. मास्टर ब्लास्टर सचिन ने अपने करियर का आखिरी मैच इसी मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. इस मैच को सचिन बनाम लारा के तौर पर देखा जा रहा है और फैंस सचिन को एक बार फिर मैदान पर उनके पसंदीदा शॉट कवर ड्राइव को खेलते देखने के लिए उत्सुक हैं. मैदान में एक बार फिर 'सचिन-सचिन' के नारे सुनाई दे सकते हैं. ये मैच भारतीय समय के मुताबिक शाम 7 बजे शुरु होगा. 
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news