जब गांगुली ने अपनी बेटी से कहा, 'तुम बात नहीं मानतीं, जवाब मिला, 'आपसे ही सीखा'

Pink Ball Test:हाल ही में सौरव गांगुली ने इंस्टाग्राम पर कोलकता टेस्ट की तस्वीर शेयर की जिसके बाद उनकी बेटी सना से मजेदार चैट हुए जिसे फैंस ने काफी पसंद किया. 

जब गांगुली ने अपनी बेटी से कहा, 'तुम बात नहीं मानतीं, जवाब मिला, 'आपसे ही सीखा'
सौरव गांगुली की डे-नाइट टेस्ट के सफल आयोजन के लिए हर तरफ तरीफ हो रही है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कोलकाता में हुए भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच पहले डे-नाइट टेस्ट मैच के सफल आयोजन के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की खूब तारीफ हो रही है. गांगुली के अध्यक्ष बनने से पहले यह नामुमकिन ही था, लेकिन गांगुली ने यह बहुत जल्दी मुमकिन बनाया और सफलतापूर्वक मुमकिन बनाया. लेकिन हाल में सौरव एक दूसरी वजह से चर्चा में जिसकी वजह कुछ और नहीं उनके और उनकी बेटी के बीच सोशल मी़डिया पर हुए बातचीत है. 

इस तस्वीर से शुरू हुई यह बातचीत
इंस्टाग्राम पर सौरव की बेटी सना (Sana Ganguly) की गांगुली के साथ कुछ मजेदार बातचीत हुई. इसमें पिता-पुत्री की नोकझोंक दिखाई दी जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया. दरअसल दादा ने एक कोलकाता टेस्ट के दौरान प्रजेनटेशन सेरेमनी की एक तस्वीर शेयर की जिसमें दादा कुछ गंभीर लुक्स में नजर आ रहे थे. बस यही तस्वीर सना को पसंद नहीं आई और उन्होंने अपने पापा से पूछ लिया कि वह क्या है जो उन्हें पसंद नहीं आ रहा है. 

यह भी पढ़ें: रोहित के इंटरव्यू लेने पर बोले चहल, 'ऐसे ही करते रहो यंगस्टर'

बेटी का जवाब पिता के कमेंट पर भारी
दादा ने इस पर जवाब देने में देर नहीं लगाई और जवाब दिया कि यही कि तुम बात नहीं मानती हो. इस पर सना ने मजेदार जवाब देते हुए कहा आप ही से सीख रही हूं. सोशल मीडिया पर इस बातचीत की खूब चर्चा रही. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

गांगुली ने ही बनाया डे-नाइट टेस्ट मुमकिन
सौरव गांगुली ने कोलकता टेस्ट को डे-नाइट टेस्ट में बदलने के लिए लगातार कड़ी मेहनत की. पहले उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहरी को जल्दी से मनाया और उसके बाद बांग्लादेश क्रिेकेट बोर्ड की भी सहमति हासिल कर ली. गांगुली यहीं नहीं रुके. इस मौके को यादगार बनाने के लिए दादा ने कई कार्यक्रमों के आयोजन की भी योजना बनाई और उनके लिए बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना को मुख्य अथिति के तौर पर आने के लिए भी मना लिया. 

जारी रहा टीम इंडिया की  जीत का सिलसिला
टीम इंडिया ने इस मैच को दो दिन और 48 मिनट में ही खत्म करते हुए बांग्लादेश पर एक पारी और 46 रन से जीत दर्ज कर लगातार चौथा टेस्ट मैच पारी के अंतर से जीता. यह टीम इंडिया की भारत में लगातार 12वीं टेस्ट जीत थी. मैच के दिन रात टेस्ट होने से टीम इंडिया की जीत के सिलसिले में कोई अंतर नहीं पड़ा़