इस चीयरलीडर ने खुद बयां किया IPL में होने वाला सुलूक, MS Dhoni और Sachin Tendulkar पर भी दिया बड़ा बयान
Advertisement

इस चीयरलीडर ने खुद बयां किया IPL में होने वाला सुलूक, MS Dhoni और Sachin Tendulkar पर भी दिया बड़ा बयान

IPL को लेकर कई ऐसे सच हैं जिनसे बड़ा बवाल मच गया. ऐसा ही एक बड़ा खुलासा एक चीयरलीडर ने भी किया था.

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: भारत की इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को दुनिया की सबसे शानदार क्रिकेट लीग माना जाता है. इस लीग में दुनियाभर के खिलाड़ी खेलने के लिए एकदम बेताब रहते हैं. इसके पीछे कारण है इस लीग से मिलने वाली दौलत और शौहरत. लेकिन आईपीएल को लेकर कई सच ऐसे भी हैं जोकि जब लोगों के सामने आए तो एक बड़ा बवाल मच गया था. 

  1. इस चीयरलीडर ने बताए कई सच
  2. आईपीएल को लेकर कई बड़े खुलासे 
  3. धोनी और सचिन पर भी बड़ा बयान 

इस चीयरलीडर ने किए बड़े खुलासे 

आईपीएल 2011 (IPL 2011) के दौरान गेब्रिएला पास्क्यूलोटो नाम की चीयरलीडर को तकरीबन हर क्रिकेट प्रेमी जानने लगा था. दरअसल दक्षिण अफ्रीका की रहने वाले गेब्रिएला उस सीजन में मुंबई इंडियंस की चीयरलीडर थीं. लेकिन सीजन के दौरान हुए अपने खराब अनुभवों को उन्होंने ब्लॉग पर लिखकर तहलका मचा दिया था. गेब्रिएला ने आईपीएल पार्टियों से जुड़े कई काले राज खोलते हुए आरोप लगाया था कि खिलाड़ियों और अन्य मेहमानों को इन पार्टियों में चीयरलीडर्स महज एक वेश्या जैसी दिखाई देती थी.

धोनी और सचिन को लेकर भी कही ये बात 

हालांकि उन्होंने महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) को बेहद विनम्र और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को पार्टियों में बमुश्किल दिखने वाला बताकर इनकी तारीफ भी की. गेब्रिएला के इस खुलासे से पता चलता है कि सचिन और धोनी का चरित्र सच में काफी साफ है. गेब्रिएला के इस आरोप से आईपीएल पार्टियों में होने वाली अश्लीलता सभी के सामने आ गई और बहुत दिनों तक हंगामा चलता रहा. बाद में ये पार्टियां कम कर दी गईं.   

जल्द शुरू होगा आईपीएल का दूसरा हाफ 

आईपीएल (IPL) को इसी साल करीब दो साल के बाद फिर से भारत में आयोजित किया गया था. लेकिन भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कोहराम मचा दिया, जिसके बाद आईपीएल को बीच में ही रोकना पड़ा. इस बड़ी लीग के बायो-बबल में खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए थे. अब इस लीग को एक बार फिर से सितंबर में यूएई में शुरू किया जाएगा.

VIDEO-

Trending news