close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इमरान खान पर सहवाग का तंज, कहा- यह आदमी बेइज्जत होने के नए-नए तरीके ढूंढ़ता है

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने गुरुवार को इमरान खान का एक इंटरव्यू ट्वीट किया. इसमें इमरान खान ने कुछ ऐसा कहा कि वो हंसी के पात्र बन गए.

इमरान खान पर सहवाग का तंज, कहा- यह आदमी बेइज्जत होने के नए-नए तरीके ढूंढ़ता है
वीरेंद्र सहवाग और इमरान खान. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) दुनियाभर में घूम-घूम कर जम्मू-कश्मीर से 370 धारा हटाए जाने का दुखड़ा रो रहे हैं. पाकिस्तान (Pakistan) को इसके बावजूद किसी भी तरह का समर्थन तो नहीं मिल रहा है. हां, कई बार उसे शर्मसार जरूर होना पड़ रहा है. अपने देश को कमजोर पड़ता देख पाकिस्तानी क्रिकेटर भी बयानबाजी कर रहे हैं. ऐसे में भारतीय क्रिकेटर भला क्यों पीछे रहें. इसी कड़ी में वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भी पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान पर तंज कसा है. 

भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने गुरुवार को इमरान खान का एक इंटरव्यू ट्वीट किया. इसमें इमरान खान ने कुछ ऐसा कहा कि वो हंसी के पात्र बन गए. एंकर ने तो यह तक कह दिया कि आप वेल्डर की तरह बोल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: मयंक-रोहित के बाद गेंदबाजों ने दिखाया कमाल, भारत ने दक्षिण अफ्रीका पर कसा शिकंजा 

वीरेंद्र सहवाग ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘एंकर ने कहा कि आप ब्रोन्क्स के किसी वेल्डर की तरह बोल रहे हैं. संयुक्त राष्ट्र में एक निराशाजनक भाषण देने के बाद यह आदमी (इमरान खान) खुद की बेइज्जती कराने के नए-नए तरीके ढूंढ रहा है.’

 

दरअसल, वीरेंद्र सहवाग ने जो वीडियो ट्वीट किया है उसमें इमरान खान चीन और अमेरिका के इन्फ्रास्ट्रक्चर की बात कर रहे हैं. इमरान खान वीडियो में कहते हैं कि आप अगर चीन का इंफ्रास्ट्रक्चर देखें तो काफी शानदार है, लेकिन न्यूयॉर्क की सड़कों पर तो गाड़ियों में झटके लगते हैं. अमेरिका गलत ही अफगानिस्तान पर पैसे खर्च कर रहा है.

इसी के जवाब में एंकर इमरान खान को कहते हैं कि आप इस वक्त पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नहीं, बल्कि ब्रोन्क्स के किसी वेल्डर की तरह लग रहे हैं, जो लगातार न्यूयॉर्क के इन्फ्रास्ट्रक्चर की शिकायत कर रहा है. 

इमरान खान ने इससे पहले संयुक्त राष्ट्र में अपने भाषण में भारत के खिलाफ बातें की थीं. वे अपने भाषण में परमाणु युद्ध की धमकी तक देते हुए नजर आए थे. इमरान खान लगातार जम्मू-कश्मीर के मसले को दुनियाभर में उठा रहे हैं, लेकिन हर बार उन्हें कूटनीतिक हार का सामना करना पड़ रहा है.

यह वीडियो भी देखें: