Tik Tok Video: रोहित, चहल, खलील ने रीक्रिएट किया फिल्मी सीन, देखें किसकी हुई पिटाई

Team India:  रोहित, शर्मा. युजवेंद्र चहल और खलील अहमद ने ढोल फिल्म का एक फेमस सीन रिक्रिएट किया. 

Tik Tok Video: रोहित, चहल, खलील ने रीक्रिएट किया फिल्मी सीन, देखें किसकी हुई पिटाई
खलील, रोहित और चहल तीनों ही इस समय टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इन दिनों देश भर टिक टॉक वीडियो (Tik Tok Video) का खुमार तेजी से फैल रहा है. इससे अब टीम इंडिया (Team India) के प्लेयर्स भी अछूते नहीं रहे हैं. टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल और खलील अहमद भी इसके रंग में आ चुके हैं. चहल ने एक टिक टॉक वीडियो शेयर किया है जिसमें चहल के साथ खलील और रोहित शर्मा एक फिल्म का सीन रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं. 

इस टिक टॉक वीडियो में खलील और रोहित शर्मा चहल की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. और बैकग्राउंड ने बॉलीवुड फिल्म ढोल के डॉयलॉग चल रहे हैं. चहल, खलील और रोहित ने ढोल फिल्म का वह सीन रीक्रिएट किया है जिसमें तुषार कपूर और शरमन जोशी, राजपाल यादव की पिटाई करते हैं कि उनका मुंह उल्टा हो गया है.

यह भी पढ़ें: 16 साल की यह लड़की बनी 10 विकेट लेने वाली पहली महिला क्रिकेटर, ICC ने किया सलाम

इस सीन में चहल ने राजपाल यादव का किरदार अदा किया है. और खलील ने शरमन का जबकि रोहित तुषार की भूमिका में दिख रहे हैं. इस मजेदार विडियों में चहल की पिटाई होती है. 

इस समय टीम इंडिया न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में व्यस्त है. लेकिन ये तीनों खिलाड़ी इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. रोहित चोट के कारण दौरे से बाहर हो चुके हैं तो चहल और खलील टेस्ट टीम में नहीं हैं. 

अभी ये तीनों खिलाड़ी 12 मार्च से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरु हो रही वनडे सीरीज की तैयारी कर रहे हैं. इस सीरीज के लिए अभी टीम इंडिया का ऐलान नहीं हुआ है. रोहित की जहां वापसी तय है. वहीं युजवेंद्र चहल भी टीम में पक्के हैं. खलील का इस टीम में आने के लिए तगड़ा मुकाबला करना होगा. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.