Virat Kohli को कभी भूलना नहीं चाहेंगे Tim Paine, जानिए क्या है वजह
Advertisement
trendingNow1901640

Virat Kohli को कभी भूलना नहीं चाहेंगे Tim Paine, जानिए क्या है वजह

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका सम्मान दुनिया के कई क्रिकेटर्स करते हैं ऑस्ट्रेलिया (Australia) के टेस्ट कैप्टन टिम पेन (Tim Paine) भी उनमें से एक हैं.

विराट कोहली और टिम पेन (फाइल फोटो)

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया (Australia) की टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने कहा है कि टीम इंडिया (Team India) के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) ऐसे शख्स हैं जिन्हें वो हमेशा याद रखेंगे.

  1. टिम पेन ने की विराट कोहली की तारीफ
  2. वो ऐसे हैं जिन्हें मैं हमेशा याद रखूंगा-पेन
  3. 'वो कॉम्पिटिटिव हैं और टॉप बल्लेबाज हैं'

कोहली को हमेशा याद रखना चाहेंगे पेन

टिम पेन (Tim Paine) ने कहा, 'कोहली के लिए मैंने हमेशा कहा है कि वह ऐसे प्लेयर हैं जिन्हें आप टीम में रखना चाहेंगे. वो कॉम्पिटिटिव हैं और दुनिया के टॉप बल्लेबाज हैं. उनके खिलाफ खेलना चुनौतीपूर्ण होता है क्योंकि वह काफी अच्छे हैं. वो ऐसे हैं जिन्हें मैं हमेशा याद रखूंगा.'
 

यह भी पढ़ें- संजना गणेशन का संडे मॉर्निंग लुक इंटरनेट पर मचा रहा है धमाल
 

फैंस के निशाने पर आए थे पेन

टिम पेन (Tim Paine) को हाल ही में फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा था क्योंकि उन्होंने कहा था कि 2020-21 टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय टीम ने ऐसा माहौल बनाया था जिससे ऑस्ट्रेलिया टीम को ध्यान केंद्रित करने में खलल पड़ा था और उसे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था.

पेन ने दी थी बयान पर सफाई

उस दौरे में भारतीय टीम में उसके कई अहम खिलाड़ी मौजूद नहीं थे. हालांकि मामले को बढ़ता देख पेन ने सफाई देते हुए कहा था कि भारत ने उस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम को हर मोर्चे पर हराया था. पेन ने कहा था, 'मैंने यह कहा था कि भारत ने हमें पराजित किया और वो जीत के हकदार थे लेकिन इस बयान को नहीं बताया गया. भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया पर मेरी आलोचना की.'

VIDEO-

Trending news