Tokyo Olympics: कुश्ती में दीपक पूनिया ने जगाई मेडल की उम्मीद, क्वार्टर फाइनल में धमाकेदार एंट्री

Tokyo Olympics: कुश्ती में रवि कुमार के बाद दीपक पूनिया ने भी मेडल की उम्मीदें जगा दी हैं. नाइजीरिया के रेसलर एकरेकेम एगियोमोर को 12-1 से हराकर दीपक पूनिया ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है. दीपक इस पूरे मुकाबले में नाइजीरिया के रेसलर पर हावी रहे.

Tokyo Olympics: कुश्ती में दीपक पूनिया ने जगाई मेडल की उम्मीद, क्वार्टर फाइनल में धमाकेदार एंट्री
Tokyo Olympics 2020

टोक्यो: भारतीय पहलवान दीपक पूनिया ने टोक्यो ओलंपिक के पुरुष फ्रीस्टाइल कुश्ती 86 किग्रा वर्ग के पहले दौर में नाइजीरिया के रेसलर एकरेकेम एगियोमोर को 12-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में धमाकेदार एंट्री कर ली है. इस तरह कुश्ती में रवि कुमार के बाद दीपक पूनिया ने भी मेडल की उम्मीदें जगा दी हैं.

दीपक इस पूरे मुकाबले में नाइजीरिया के रेसलर पर हावी रहे. दीपक ने पहले राउंड में 4 और दूसरे राउंड में 8 अंक बटोरे. दीपक पूनिया (Deepak Punia) का क्वार्टर फाइनल मुकाबला चीन के पहलवान जुशेन लिन से होगा.

दीपक पूनिया ने पहले राउंड में 3-1 की बढ़त लेने के बाद दूसरे राउंड में नाइजिरिया के पहलवान को एक भी अंक अपने खिलाफ नहीं लेने दिया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.