Tokyo Olympics: पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने उड़ाईं कोविड नियमों की धज्जियां! जमकर मचा बवाल
Advertisement

Tokyo Olympics: पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने उड़ाईं कोविड नियमों की धज्जियां! जमकर मचा बवाल

Tokyo Olympics 2020 के उद्घाटन समारोह में पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने कोरोना नियम तोड़े. पाकिस्तान के ध्वज वाहकों ने अपने मास्क ठीक से नहीं पहने थे. 

 

फोटो (ANI)

नई दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक 2020 की शुरुआत आज से हो चुकी है. खेलों के इस महाकुंभ के शुरु होने से पहले उद्घाटन समारोह किया गया. कोरोना वायरस के डर के चलते फैंस को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं दी गई है. इसके अलावा कोरोना वायरस के नियमों का भी कड़े तरीके से पालन किया गया. लेकिन पाकिस्तान के दल ने यहां भी एक नया बवाल खड़ा कर दिया है.

  1. पाकिस्तानी खिलाड़ियों का नया बवाल
  2. टोक्यो ओलंपिक में तोड़े कोरोना नियम 

पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने नहीं लगाया मास्क 

उद्घाटन समारोह के दौरान पाकिस्तानी दल ने कोरोना नियमों का उल्लंघन किया. मार्च पास्ट करते वक्त दल की अगुआई कर रहे दोनों ध्वज वाहकों ने ठीकसे मास्क नहीं पहन रखे थे. दल का नेतृत्व मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी महूर शहजाद ने किया और उन्होंने मास्क ठीक से नहीं पहन रखा था. जबकि दूसरे ध्वज वाहक निशानेबाज खलील अख्तर ने मास्क लगा रखा था, लेकिन उनका सिर्फ मुंह ढका था नाक नहीं. हालांकि दल के बाकी सदस्यों ने मास्क ठीक तरह से लगाया हुआ था.

 

मनप्रीत और मैरी कॉम ने की अगुआई 

बता दें कि भारतीय दल के मार्च पास्ट की अगुआई मनप्रीत सिंह और पूर्व ओलंपिक मेडल विजेता मैरी कॉम ने की. इन दोनों खिलाड़ियों ने ही भारतीय ध्वज को भी थामा. भारतीय दल के मार्च पास्ट के वक्त केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर भी टोक्यो के नेशनल स्टेडियम में  मौजूद नजर आए. अनुराग भी भारत का एक छोटा झंडा फहराते हुए नजर आए थे. बता दें कि भारत ने ओलंपिक के लिए इस बार अपना सबसे बड़ा खिलाड़ियों का दल भेजा है. 

आतिशबाजी से नहा गया स्टेडियम

जापान का नेशनल स्टेडियम ओपनिंग सेरेमनी के दौरान सुंदर आतिशबाजी से नहा गया था. इसके अलावा जापानी कलाकारों ने भी रंगारंग प्रस्तुति दी. बता दें कि टोक्यो ओलंपिक खेलों को लगभग एक साल की देरी के बाद फिर से शुरू किया गया है. दरअसल पिछले साल कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते इन खेलों को स्थगित कर दिया गया था.     

Trending news