Twitter पर क्यों ट्रेंड कर रहा है #DhoniBirthdayIn77Days? जानिए असली वजह
Advertisement

Twitter पर क्यों ट्रेंड कर रहा है #DhoniBirthdayIn77Days? जानिए असली वजह

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बर्थडे 7 जुलाई को है, लेकिन उनके फैंस 77 दिनों पहले से ही उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

Twitter पर क्यों ट्रेंड कर रहा है #DhoniBirthdayIn77Days? जानिए असली वजह

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट फैंस के बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की दीवानी किसी से छिपी नहीं है. आखिर हो भी क्यों न? माही ने अपनी कप्तानी में भारत की झोली में सभी आईसीसी (ICC) खिताब जो दिलवाया है. इतना ही नहीं वर्ल्ड कप 2011 के फाइनल मैच में धोनी का विनिंग सिक्स सभी के दिलों में रोमांच भरने के लिए काफी है. अगर आज चेन्नई सुपरकिंगस के पास जबरदस्त फैनबेस है तो उसकी वजह भी धोनी ही है.

  1. #DhoniBirthdayIn77Days ट्रेंड कर रहा है.
  2. 7 जुलाई को है महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन.
  3. क्रिकेट फैंस बांध रहे हैं धोनी की तारीफों के पुल.

यह भी पढ़ें- मियांदाद के बाद जहीर अब्बास भी स्पॉट फिक्सिंग करने वालों पर भड़के, जानिए क्या कहा

आज दिनभर ट्विटर पर एक ट्रेंड चल रहा है #DhoniBirthdayIn77Days, यानि 77 दिनों बाद धोनी का बर्थडे आने वाला है. बता दें कि धोनी का जन्मदिन 7 जुलाई को आता है. लेकिन उनके फैंस को इस दिन का इंतजार 77 दिन पहले से ही कर रहे हैं. लोगों ने अपने अंदाज में धोनी की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने धोनी की वर्ल्ड कप का वो हेलिकॉप्टर शॉट वाली फोटो लगाई, जिसके बाद टीम इंडिया विश्व चैंपियन बन गई थी. यूजर ने लिखा है कि, "इस फोटो का बिलकुल अलग फैन बेस है."

धोनी के अन्य फैन ने लिखा है कि, "धोनी भीड़ के लिए नहीं बल्कि देश के लिए खेलते हैं."

रोहित नाम के यूजर ने लिखा है कि धोनी एकलौते ऐसे कप्तान हैं जिन्होंने सभी आईसीसी ट्रॉफी जीती है, ये एक ऐसा ख्वाब है जो कई क्रिकेटर्स देखते हैं.

'सीएसके फैन आर्मी' नाम के यूजर ने धोनी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि, "साल 2018 में आईपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद धोनी का चेहरा, और 2019 में आईपीएल ट्रॉफी हारने के बाद धोनी का चेहरा, आप ऐसा कप्तान कभी खोज नहीं पाएंगे"

Trending news