फैन्स ने स्टुअर्ट बिन्नी को बताया क्रिकेट का अभिषेक बच्चन, नाराज हो गए 'जूनियर बी'

अभिषेक बच्चन ने इस टि्वटर यूजर को ऐसा करारा जवाब दिया कि फैन को अपनी ट्वीट भी डिलीट करना पड़ा और माफी भी मांगनी पड़ी.

फैन्स ने स्टुअर्ट बिन्नी को बताया क्रिकेट का अभिषेक बच्चन, नाराज हो गए 'जूनियर बी'
स्टुअर्ट बिन्नी आईपीएल 2018 में बल्ले और गेंद दोनों से फ्लॉप रहे हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 का सफर आज (27 मई) खत्म हो जाएगा. इस सफर के खत्म होने के साथ ही शायद कुछ क्रिकेटरों के अगले आईपीएल में खेलने का सपना भी टूट सकता है. आईपीएल के इस सीजन में लगातार खराब परफॉर्म करने वाले खिलाड़ियों पर अगले साल गाज गिर सकती है. इन खिलाड़ियों में सबसे पहला नाम इस सीजन में राजस्थान की तरफ से खेलने वाले स्टुअर्ट बिन्नी का हो सकता है. 2015 की वर्ल्ड कप भारतीय टीम का हिस्सा रहे स्टुअर्ट बिन्नी को बहुत ज्यादा मैच खेलने को नहीं मिले, लेकिन जितने मैच मिले उनमें भी वह बल्ले और गेंद से बुरी तरह असफल रहे हैं. 

स्टुअर्ट बिन्नी इस आईपीएल को जरुर भूलना ही चाहेंगे. बिन्नी के पास यह चांस था कि वह एलिमिनेटर में कोलकाता के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करते, लेकिन वह एक बार फिर से असफल रहे और राजस्थान रायल्स टूर्नामेंट से बाहर हो गई. 

राजस्थान के आईपीएल में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के बाद स्टुअर्ट बिन्नी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया. उनकी तुलना बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन से की गई.

एक टि्वटर यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''स्टुअर्ट बिन्नी क्रिकेट के अभिषेक बच्चन हैं. दोनों के पास एक खूबसूरत पत्नी है, जबकि दोनों ही इसके लिए डिजर्व नहीं करते थे. दोनों की ही अपनी पिताओं की वजह से फिल्मों और क्रिकेट में एंट्री हुई. दोनों ही यूजलैस साबित हुए.''

हालांकि, बाद में यूजर ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया. इस ट्वीट पर अभिषेक बच्चन खासे नाराज हुए. उन्होंने टि्वटर पर इस यूजर को करारा जवाब भी दिया.

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा- ''कभी तुम हमारे रोल में आकर देखो और हमारे काम को अनुभव करो तो तुम्हें हमारे काम की महत्ता पता चलेगी.'' अभिषेक ने लिखा- मेरे जूते पहन कर एक मील चलो ब्रदर. यदि तुम केवल दस कदम भी चल पाए तो मैं तुमसे प्रभावित हो जाऊंगा. अपने ट्वीट से दूसरों को जज करना सही नहीं है. कुछ समय खुद को बेहतर बनाने में लगाओ. हम सबकी अपनी अपनी जर्नी है, गैट वैल सून. 

इस ट्वीट के बाद यूजर ने क्षमा मांगी और कहा- आप बेहद कूल व्यक्ति हैं. मैंने थियटर्स पर तेरा जादू चल गया देखी थी. तुम्हारी ड्रेस सेंस मुझे पसंद है. मैं समझता हूं कि आप पर सचिन के पुत्र पर किस तरह का दबाव होता है.

बता दें कि राजस्थान ने आईपीएल ऑक्शन में 50 लाख रुपए खर्च कर स्टुअर्ट बिन्नी को खरीदा था, लेकिन इस पूरे टूर्नामेंट में वह गेंद और बल्ले दोनों से बुरी तरह फ्लॉप रहे. बिन्नी ने इस आईपीएल सीजन में 7 मुकाबलों में सिर्फ 44 रन बनाए और उन्हें गेंदबाजी में कोई विकेट नहीं मिला. बिन्नी के खराब प्रदर्शन के बाद उनकी जमकर आलोचना की गई. उनकी तुलना अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा से की गई.