क्रिकेट फैंस के लिए Good News, आईपीएल के आयोजन के लिए तैयार है UAE
Advertisement

क्रिकेट फैंस के लिए Good News, आईपीएल के आयोजन के लिए तैयार है UAE

कोरोना वायरस की वजह से अब तक आईपीएल 2020 का आयोजन नहीं हो पाया है, लेकिन उम्मीद है कि यूएई को इस टूर्नामेंट की मेजबानी मिल सकती है.

क्रिकेट फैंस के लिए Good News, आईपीएल के आयोजन के लिए तैयार है UAE

दुबई: भारत में कोरोना वायरस के बढ़त मामलों की वजह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में आयोजित करने की अटकलबाजियों के बीच दुबई सिटी के क्रिकेट एवं प्रतियोगिता प्रमुख सलमान हनीफ ने कहा कि वे इस तरह के बड़े टूर्नामेंट के आयोजन के लिये अपनी सुविधाओं को तैयार रख रहे हैं. आईपीएल का आयोजन सितंबर-अक्टूबर में किया जा सकता है क्योंकि 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है.

  1. आईपीएल के आयोजन के लिए तैयार है UAE.
  2. दूसरी बार यूएई को मिल सकती है IPL की मेजबानी.
  3. UAE को बीसीसीआई की मंजूरी का इंतजार है.

यह भी पढ़ें- ऐसे 5 मौके जब टीम इंडिया को वनडे में मिली थी 200+ रन से शर्मनाक हार

हनीफ ने ‘गल्फ न्यूज’ से बात करते हुए कहा कि दुबई स्पोर्ट्स सिटी इस टी20 लीग के संभावित स्थल के तौर पर तैयार है. स्पोर्ट्स सिटी में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम और आईसीसी एकेडमी शामिल हैं.

ये भी देखें-

हनीफ ने कहा, ‘अगर कम समयावधि में अधिक मैचों का आयोजन किया जाता है तो स्टेडियम में नौ विकेट बहुत अच्छी स्थिति में हैं। हम विकेटों को तरोताजा रखने के लिये अन्य मैचों का आयोजन नहीं करेंगे.’

यूएई में कोरोना वायरस के 50,000 से ज्यादा मामले सामने आये हैं जिनमें से 300 से अधिक लोगों ने जान गंवाई है. भारत में ये आंकड़ा 10 लाख को पार कर चुका है और 25,000 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है.

Trending news