close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PAK में IPL के आयोजन की बात कह कर फंस गए अकमल, हो गए ट्रोल

उमर अकमल पाकिस्तान सुपर लीग को प्रमोट कर रहे थे तभी उनसे यह भारी गलती हो गई, लेकिन उन्होंने तुरन्त ही अपनी गलती में सुधार करते हुए IPL की जगह PSL कहा.

 PAK में IPL के आयोजन की बात कह कर फंस गए अकमल, हो गए ट्रोल
उमर अकमल की यह गलती देखते ही देखते सोशल मीडिया में वायरल हो गई.(फोटो साभारः ट्विटर)

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) एक बेहद ही रोमांचक टूर्नामेंट होता है और लगभग दुनिया भर की सभी प्रमुख टीम इसमें भाग लेती हैं. खुद आईसीसी ने इसे दुनिया का बेजोड़ लीग बताते हुए इससे सीख लेने की बात कही है. आपको बता दें कि आईपीएल में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को खेलने की अनुमति नहीं है, लेकिन यह लीग उनके दिमाग में छाया रहता है. अक्सर ऐसा कुछ न कुछ होता रहता है जिससे पाकिस्तानी खिलाड़ियों की IPL में खेलने की इच्छा जग जाहिर हो जाती है. इसका एक ताजा उदाहरण तब देखने को मिला जब पाकिस्तानी क्रिकेटर उमल अकमल अपनी जुबान से यह कह गए कि अगला आईपीएल पाकिस्तान में होगा. 

INDvsAUS: एश्टन ​टर्नर ने टर्न किया गेम, भारत की हार में पहली बार हुई ये 5 चीजें

दरअसल 28 वर्षीय उमर अकमल पाकिस्तान सुपर लीग का प्रमोशन कर रहे थे और वह गलती से PSL की जगह IPL कह गए. हालांकि उमर को अपनी गलती का एहसास हो गया और तुरन्त उन्होंने अपनी गलती को सुधार लिया. उमर अकमल PSL में क्वेटा ग्लैडिएटर की तरफ से खेलते हैं. उमर अकमल की यह गलती देखते ही देखते सोशल मीडिया में वायरल हो गई. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियों में अकमल कह रहे हैं कि जाहिर सी बात है क्वेटा की टीम कराची आई है और हम अपने होम ग्राउंड में खेल रहे हैं. क्राउड हमारा जितना सपोर्ट करेगी हम उतना ही अच्छा प्रदर्शन करेंगे. इंशा अल्लाह ताला वो टाइम दूर नहीं जब IPL.. ओह सॉरी PSL यहां पर होगा.

IPL 2019: एमएस धोनी ने कहा- हत्या से बड़ा अपराध है मैच फिक्सिंग, देखें VIDEO

आपको बता दें कि पाकिस्तान के हालात को देखते हुए पाकिस्तान सुपर लीग के 26 मैच संयुक्त अरब अमीरात में खेले जाने के बाद फाइनल मैच को मिलाकर बाकी के 8 मैच पाकिस्तान में होंगे. पाकिस्तान में खेले जाने वाले आठ मैचों में तीन मैच लाहौर में निर्धारित किए गए थे, जो अब कराची में स्थानांतरित कर दिए गए हैं. उमर वीडियो के जरिए पाकिस्तान सुपर लीग को प्रमोट कर रहे थे तभी उनसे यह भारी गलती हो गई, लेकिन उन्होंने तुरन्त ही अपनी गलती में सुधार करते हुए IPL की जगह PSL कहा.