close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोहली के बाद अब इस कप्तान ने कहा, 'अंपायरों की गलती खेल के लिए अच्छी नहीं'

मैच हारने पर अंपायर के गलत फैसले पर तमतमाए कोहली, कहा- 'हम IPL खेल रहे हैं, क्लब क्रिकेट नहीं'

कोहली के बाद अब इस कप्तान ने कहा, 'अंपायरों की गलती खेल के लिए अच्छी नहीं'
मुंबई के गेंदबाज मलिंगा इस गलती पर अंपायर ने इस पर ध्यान नहीं दिया और मुंबई को पहली जीत मिल गई. (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

बेंगलुरु: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ गुरुवार को हुए मैच की आखिरी गेंद पर एस.रवि के गलत निर्णय के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि अंपायरों की गलती खेल के लिए अच्छी नहीं है. दरअसल, बेंगलुरु की पारी का आखिरी ओवर लसिथ मलिंगा डाल रहे थे और उनके ओवर की आखिरी गेंद नो-बॉल दिख रही थी लेकिन अंपायर ने इस पर ध्यान नहीं दिया और मुंबई को पहली जीत मिल गई.

रोहित ने कहा, "मैदान से बाहर आने के बाद मुझे इस बारे में पता चला. किसी ने मुझसे कहा कि वह नो-बॉल थी. इस तरह की गलतियां क्रिकेट के लिए अच्छी नहीं हैं, यह सीधी सी बात है. उससे एक ओवर पहले बुमराह की गेंद भी वाइड नहीं थी. यह मैच के नतीजे बदलने वाले क्षण होते हैं, ऊपर टीवी भी है और उन्हें देखना होगा कि क्या हो रहा है. यह आसान सी बात है."

RCBvsMI: अंपायर के फैसले पर तमतमाए कोहली, कहा- 'हम IPL खेल रहे हैं, क्लब क्रिकेट नहीं'
उन्होंने कहा, "खिलाड़ी ज्यादा कुछ नहीं कर सकते. वह सिर्फ जाकर हाथ मिला सकते थे क्योंकि वो मैच की आखिरी गेंद थी. यह देखना दुखद है और मुझे उम्मीद है कि वे अपनी गलती सुधारेंगे जैसे हम अपनी सुधारते हैं."

मुंबई का अगला मैच शनिवार को पंजाब के खिलाफ होगा.

(इनपुट-आईएएनएस)