Rishabh Pant से रिलेशनशिप के चर्चे के एक साल बाद Urvashi Rautela बोलीं, 'किसी क्रिकेटर को नहीं जानतीं'

क्रिकेट के अलावा ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ उनका नाम जुड़ चुका है. साल 2019 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

Rishabh Pant से रिलेशनशिप के चर्चे के एक साल बाद Urvashi Rautela बोलीं, 'किसी क्रिकेटर को नहीं जानतीं'
ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के रिलेशनशिप के चर्चे काफी उड़े थे, लेकिन इन दोनों सेलिब्रिटीज में से किसी ने कभी भी इस मुद्दे पर खुलकर बात नहीं की. अब उर्वशी ने एक बड़ा खुलासा किया है.

'किसी क्रिकेटर को नहीं जानतीं'

हाल में ही जब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) से किसी फैन ने इंस्टाग्राम पर पूछा, 'आपका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है.' इसे जवाब में उन्होंने लिखा, मैं क्रिकेट बिलकुल नहीं देखती, इसलिए मैं किसी क्रिकेचर को नहीं जानती. साथ ही उन्होंने ये भी कहा, 'मैं दिल में सचिन सर और विराट सर के लिए काफी सम्मान है.'

 

Urvashi insta

 

डेट पर जाते स्पॉट हुए थे पंत और उर्वशी

साल 2019 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. लेकिन फिर खबरें आईं कि उर्वशी और ऋषभ पंत के रास्ते अलग हो गए और पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया.

 

पंत ने WhatsApp पर उर्वशी को ब्‍लॉक कर दिया

दरअसल, उस वक्त ऋषभ पंत को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला. वहीं, वह मैदान पर खराब फॉर्म में भी थे. जिसको लेकर वह चिंता में भी थे. अटकलें थी कि इसी टेंशन के कारण ऋषभ पंत ने WhatsApp पर उर्वशी रौतेला को ब्‍लॉक कर दिया था.

यह भी पढ़ें- IPL 2021: एक ट्रॉफी के लिए लड़ेंगी 8 टीमें, जानिए किसमें कितना है दम

 

ईशा के साथ रिलेशनशिप

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) फिलहाल ईशा नेगी (Isha Negi) के साथ रिलेशनशिप में हैं. ईशा देहरादून (Dehradun) की रहने वाली हैं और वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. ईशा नेगी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.