तीसरे टेस्ट से ठीक पहले Virat Kohli के पीछे पड़े लोग, इस वीडियो पर जमकर किया जा रहा ट्रोल
X

तीसरे टेस्ट से ठीक पहले Virat Kohli के पीछे पड़े लोग, इस वीडियो पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहते हैं और इसी बीच अपने जिम वर्कआउट का एक और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

 

तीसरे टेस्ट से ठीक पहले Virat Kohli के पीछे पड़े लोग, इस वीडियो पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी फिटनेस को लेकर कितना सीरियस रहते हैं ये बाच दुनिया जानती है. कोहली हर दिन क्रिकेट खेलने के अलावा घंटों जिम में भी बिताते हैं. उनकी शानदार फिटनेस की पीछे का राज उनका वर्कआउट और डाइट ही है. इसी बीच इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से ठीक पहले कोहली को एक बार फिर से जिम में काफी पसीना बहाते हुए देखा गया है. 

कोहली का ये वीडियो हो रहा वायरल 

बुधवार को शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जमकर तैयारी कर रहे हैं और उन्होंने जिम में काफी वर्कआउट भी किया. इसी बीच कप्तान कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो वेटलिफ्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. कोहली को इस वीडियो में हार्डकोर वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है. कोहली ने अपनी इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

लोगों ने फिर भी कर दिया ट्रोल 

जैसे ही कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोगों के बीच शेयर किया ये जमकर वायरल हो गया. सिर्फ 10 ही घंटे में 20 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर लाइक कर चुके हैं. जबकि कोहली के इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट करके उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई आउटस्विंगर की प्रैक्टिस क्रो डेडलिफ्ट इंतजार कर सकती है.'  वहीं कोहली को वेटलिफ्टिंग करते देख एक यूजर ने लिखा पेरिस ओलंपिक में गोल्ड पक्का है.  

लॉर्ड्स में रचा इतिहास 

विराट कोहली (Virat Kohli) की सेना ने लॉर्ड्स टेस्ट में मेजबान इंग्लैंड को करारी मात दी. भारतीय टीम ने क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स में इंग्लैंड को 151 रनों से हराया. इसी के साथ भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है. सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच लीड्स में 25 अगस्त से खेला जाएगा. भारत इस टेस्ट को जीतकर सीरीज में 2-0 से आगे होना चाहेगा. 

Trending news