VIDEO: अजहर अली के बाद हुआ एक और मजेदार रन आउट, आपने देखा क्या

 यह मजेदार वाकया न्यूजीलैंड घरेलू सीजन में हुआ. संभवतः यह क्रिकेट इतिहास का सबसे अनोखा रन आउट था. 

VIDEO: अजहर अली के बाद हुआ एक और मजेदार रन आउट, आपने देखा क्या
इतना मजेदार रन आउट नहीं देखा होगा आपने (स्क्रीनग्रेब)

नई दिल्ली: क्रिकेट में आजकल अजीब-अजीब तरह से रन आउट होने का ट्रेंड कुछ ज्यादा ही बढ़ रहा है. हाल ही में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट में अजहर अली अजीब तरह से रन होकर चर्चा में रहे थे. मजेदार बात है कि इस रन आउट के ठीक एक दिन बाद एक बार फिर बल्लेबाज काफी अजीबोगरीब तरीके से रन आउट हुए. आबू धाबी से मीलों दूर घटी इस घटना में इस तरह आउट होकर बल्लेबाज ने खुद को भी शर्मिंदा सा किया. 

इस बार वेलिंग्टन, न्यूजीलैंड में बल्लेबाज अनोखे ही अंदाज में रन आउट हुए और हंसी का पात्र बन गए. प्लेंकेट शील्ड के एक मैच में ऑलराउंडर नाथन स्मिथ और मिशेल रिप्पन ने उन्हें रन आउट किया. 

VIDEO: इतना मजेदार रनआउट पहले कभी नहीं देखा होगा आपने

टि्वटर पर उनका यह वीडियो पोस्ट किया गया. पारी के 47वें ओवर में रिप्पन ने गेंद को लेग साइड पर खेला. साफ दिखाई पड़ रहा था कि बल्लेबाज दो रन आसानी से बना लेंगे. लेकिन जब वह दूसरा रन लेने के लिए मुड़े तो फिसल गए. वह दो बार फिसले. जब उन्होंने अपने पार्टनर को फिसलते देखा तो वह वापस मुड़े, लेकिन वह भी फिसल गए. 

वेलिंग्टन के विकेटकीपर लाची जोन्स ने गिल्लियां उड़ा दीं क्योंकि दोनों ही बल्लेबाज मैदान पर गिरे पड़े थे. यह मजेदार वाकया न्यूजीलैंड घरेलू सीजन में हुआ. संभवतः यह क्रिकेट इतिहास का सबसे अनोखा रन आउट था. 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तानी बल्लेबाज अजहर अली जिस तरह रन आउट हुए थे, उस पर पाकिस्तानी कोच मिकी ऑर्थर ने अविश्वास से अपना सिर हिलाया था.

बता दें कि अजहर अली ने पीटर सिडल की गेंद को प्वाइंट और गली के बीच से कट किया. गेंद बाउंड्री लाइन की गई और अजहर अली रन के लिए भागे. अचानक अजहर अली बीच पिच पर खड़े हो गए और साथी खिलाड़ी असद शफीक से बातें करने लगे. शायद अजहर अली को लगा था कि गेंद बाउंड्री लाइन पार कर गई है. लेकिन उन्हें सिर्फ ऐसा लगा था, ऐसा हुआ नहीं था. 

अजहर के शॉट लगाने के बाद मिचेल स्टार्क गेंद के पीछे भागे. उन्होंने बाउंड्री लाइन से करीब दो फुट पहले गेंद उठाई और उसे सीधे विकेटकीपर टिम पैन के दस्तानों तक पहुंचाया. कप्तान टिम पैन चुपचाप अजहर अली-असद शफीक और मिचेल स्टार्क पर नजरें बनाए हुए थे. उन्होंने गेंद मिलते ही तुरंत गिल्लियां बिखेर दीं.