close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: पाकिस्तानी क्रिकेटर ने लपका शानदार कैच, लेकिन याद आए हार्दिक पांड्या

 मैच में कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर्स ने इस कैच को इस टी-20 कप का 'कैच ऑफ द टूर्नामेंट' बताया है.

VIDEO: पाकिस्तानी क्रिकेटर ने लपका शानदार कैच, लेकिन याद आए हार्दिक पांड्या
अहमद शहजाद ने लपका एक हाथ से कैच (Screen Grab)

नई दिल्ली: क्रिकेट फैन्स के लिए इस खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट यानि टी-20 क्रिकेट में मनोरंजन की कोई कमी नहीं होती है. टी-20 मैच के दौरान ऐसे कई पल देखने को मिलते हैं, जो ना केवल आपका मनोरंजन करते हैं बल्कि आपको हैरान भी कर देते हैं. टी-20 क्रिकेट में जोरदार शॉट्स और बेहतरीन कैच दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं. अब एक घरेलू मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाज अहमद शहजाद ने एक शानदार कैच पकड़कर सभी को हैरान कर दिया है, लेकिन उनके इस कैच से सभी को हार्दिक पांड्या भी याद आ रहे हैं. 

बता दें कि पेशावर और लाहौर ब्लूज के बीच हो रहे एक घरेलू टी-20 मैच में शहजाद ने यह कैच पकड़ा है. शहजाद अकमल अक्सर अपने ट्वीट्स और अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं. क्रिकेट की दुनिया में कदम रखने के बाद उन्हें पाकिस्तान का 'विराट कोहली' कहा जा रहा था. शहजाद के लुक और स्टाइल के चलते उनकी तुलना विराट कोहली से की जा रही थी, लेकिन इसके बाद भारतीय फैन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था. 

पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद फिर हुए ट्रोल, 'चाइनीज विराट' के बाद लोगों ने कहा- 'ड्रामा क्वीन' 

ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाले 25 साल के शहजाद के लॉन्ग ऑन पर हैरतअंगेज कैच को देखकर हर कोई हैरान रह गया है. मैच के दौरान शहजाद लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे थे. ऑफ स्पिनर आगा सलमान की गेंद पर मुशादिक अहमद ने लंबा शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन इसकी टाइमिंग सही नहीं रही. गेंद हवा में कुछ ज्यादा ऊंची उछल गई. 

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को फैंस ने किया ट्रोल, पूछा- कोहली की नकल करना कब छोड़ोगे

लॉन्ग ऑन पर खड़े शहजाद गेंद को लपकने दौड़ पड़े. तेजी से नीचे गिर रही गेंद को पकड़ने के लिए शहजाद ने आगे की ओर डाइव मारी और एक हाथ से उसे लपक लिया. जमीन पर गिरने के बाद भी उन्होंने अपना संतुलन नहीं खोया और टीम को एक अहम विकेट दिलाया. शहजाद के इस एक हाथ से लपके कैच को देखकर बल्लेबाज भी हैरान रह गया. 

शहजाद के इस कैच को देखकर सभी को हार्दिक पांड्या की याद आ गई. शहजाद के इस कैच की तुलना हार्दिक पांड्या के एक कैच से की जा रही है. पांड्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में एक ऐसा ही हैरतअंगेज कैच लपककर सबको हैरान कर दिया था.

बता दें कि मैच में कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर्स ने इस कैच को इस टी-20 कप का 'कैच ऑफ द टूर्नामेंट' बताया है. शहजाद ने इस मैच में सिर्फ फील्डिंग में ही कमाल नहीं किया बल्कि अपने बल्ले से भी कमाल दिखाया है. शहजाद ने 22 गेंदों में अर्धशतक जड़ा. यह उनका 32वां टी-20 अर्धशतक है. अपनी पारी में उन्होंने 9 चौके और 1 छक्का लगाया. इस शानदार पारी की बदौलत लाहौर ने 6 विकेट पर 173 रनों का स्कोर खड़ा किया. पेशावर यह मैच 3 रनों से हार गया.