VIDEO: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने की बुजुर्ग से हाथापाई, BCCI में होगी शिकायत!

बुजुर्ग ने इसका विरोध किया और हल्ला मचाना शुरू किया तो टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का का पारा चढ़ गया और वो कार से उतरे और बुजुर्ग के साथ हाथापाई और धक्का मुक्की करने लगा. 

VIDEO: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने की बुजुर्ग से हाथापाई, BCCI में होगी शिकायत!
अंबाती अपनी लग्जरी कार से उतकर उस बुजुर्ग के साथ हाथापाई करने करने लगे. (फोटो साभार:@jaganreddy85)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर अंबाती रायुडू सड़क पर एक बुजुर्ग के साथ मारपीट करते नजर आए. जानकारी के मुताबिक घटना 31 अगस्त की जहां रॉन्ग साइड से ड्राइव करने पर एक बुजुर्ग ने उन्हें समझाइश दी लेकिन कुछ देर तक हुई बहस के बाद अंबाती गुस्से से आगबबूला हो गए और अपनी लग्जरी कार से उतकर उस बुजुर्ग के साथ हाथापाई करने करने लगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार सुबह अंबाती लग्जरी कार तेज रफ्तार से दौड़ा रहे थे. इस दौरान उनकी कार से बुजुर्ग को धक्का लग गया.

हाथापाई और धक्का मुक्की

इसके बाद उस बुजुर्ग ने इसका विरोध किया और हल्ला मचाना शुरू किया तो टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का का पारा चढ़ गया और वो कार से उतरे और बुजुर्ग के साथ हाथापाई और धक्का मुक्की करने लगा. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर क्रिकेटर को वापस कार में बैठाया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस पूरे मामले की पुलिस में शिकायत की गई है. वहीं पीड़ित पक्ष बीसीसीआई से भी शिकायत करने की बात कह रहा है.

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब अंबाती रायुडू का किसी से झगड़ा हुआ हो. इससे पहले 2016 में आईपीएल मैच के दौरान अंबाती रायुडू से भज्जी की गेंद मिसफील्ड होने से दोनों के बीच मनमुटाव देखा गया था.