VIDEO: जब विराट की दुल्हनिया ने अपनी सासु मां को इस अंदाज में दी आवाज
Advertisement

VIDEO: जब विराट की दुल्हनिया ने अपनी सासु मां को इस अंदाज में दी आवाज

रिसेप्शन में अनुष्का पूरी तरह से भारतीय नई नवेली बहू दिख रही थीं. मांग में लाल सिंदूर, ढेर सारे आभूषण और जूड़ा लुक के साथ लाल बनारसी साड़ी में अनुष्का बेहद सुंदर लगीं

VIDEO: जब विराट की दुल्हनिया ने अपनी सासु मां को इस अंदाज में दी आवाज

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने इटली के टस्कनी में 11 दिसंबर को गुपचुप तरीके से शादी रचाई. शादी के बाद दोनों ने एक साथ सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी. विराट और अनुष्का ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. कोहली ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की. कोहली ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया." कोहली ने आगे लिखा, "हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद."

  1. रिसेप्शन पार्टी में अनुष्का शर्मा लाल रंग साड़ी में पहुंची
     
    वहीं, विराट कोहली ने काले रंग की शेरवानी पहने थी
  2. विराट कोहली 11 दिसंबर को अनुष्का शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंधे

शादी के बाद नवविवाहित कपल ने सबसे पहले दिल्ली में एक रिसेप्शन का आयोजन किया. दिल्ली के होटल ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के द दरबार हॉल में इस रिसेप्शन का आयोजन किया गया. दिल्ली में हुए इस रिसेप्शन में पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने अपने गानों से समां बांध दिया. विराट और अनुष्का ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ जमकर डांस किया. 

रिसेप्शन में अनुष्का पूरी तरह से भारतीय नई नवेली बहू दिख रही थीं. मांग में लाल सिंदूर, ढेर सारे आभूषण और जूड़ा लुक के साथ लाल बनारसी साड़ी में अनुष्का बेहद सुंदर लगीं. वहीं, विराट कोहली का लुक भी ट्रेडिशनल रहा. विराट ने काले रंग की कलर की शेरवानी पर प्रिंटेड शॉल पहना हुआ था.

VIDEO: जब मां को डांस के लिए मनाने को विराट कोहली ने लगाए इस गाने पर ठुमके

रिसेप्शन में विराट कोहली की नई नवेली दुल्हनिया बिल्कुल पंजाबी अंदाज में नजर आईं. भले ही कपड़ों के मामले में उनका लुक भले ही बंगाली हो, लेकिन अंदाज बिल्कुल पंजाबी था. रिसेप्शन में अनुष्का का डांस तो पंजाबी था ही साथ ही उनका अपनी सासु मां यानि विराट की मम्मी को बुलाने का अंदाब भी एकदम पंजाबी बहू जैसा था. 

दरअसल, जब गुरदास मान स्टेज पर गाना गा रहे थे, तब उन्होंने विराट की मम्मी को स्टेज पर बुलाने के लिए आवाज लगाई. इसी दौरान अनुष्का ने भी माइक में अपने आवाज लगाकर अपने मम्मी-पापा को बुलाया. इसके बाद विराट की मम्मी को आवाज देते हुए अनुष्का ने कहा- मम्मी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 

And when she calls her mummy Ji on stage

A post shared by Anushkakohli (@anushka_says) on

बता दें कि अनुष्का आर्मी परिवार से हैं. अनुष्का के पिता अजय कुमार शर्मा कर्नल हैं. वह आर्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनकी मम्मी आशिमा शर्मा हाउस वाइफ हैं. वहीं, विराट के परिवार में उनकी मां, बड़े भाई-भाभी, भतीजा और बहन हैं. बहन की शादी हो चुकी है और पिता की साल 2006 में स्ट्रोक के कारण मृत्यु हो गई थी. विराट की फैमिली दिल्ली में रहती है. अनुष्का की सास यानि विराट की मम्मी हाउसवाइफ हैं. अनुष्का के जेठ विकास कोहली यानि विराट के भाई बिजनेसमैन हैं और जेठानी चेतना भी हाउसवाइफ हैं. जबकि अनुष्का नन्द भावना स्कूल टीचर और उनके पति बिजनेसमैन हैं.

Trending news