VIDEO: अर्जुन तेंदुलकर का बॉलिंग एक्शन देख फैन्स को याद आया यह पाकिस्तानी गेंदबाज
Advertisement

VIDEO: अर्जुन तेंदुलकर का बॉलिंग एक्शन देख फैन्स को याद आया यह पाकिस्तानी गेंदबाज

अर्जुन तेंदुलकर का एक पेसर के रूप में उभरना लगातार जारी है और इसके लिए उनकी मेहनत दिखाई भी दे रही है.

 

अर्जुन तेंदुलकर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं. सचिन तेंदुलकर ने अपने क्रिकेट करियर में बल्लेबाजी के लगभग सभी रिकॉर्ड तोड़े हैं. माना जाना है कि इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी पहनने वाले भी वह सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं. सचिन तेंदुलकर के बाद अब उनके बेटे अर्जुन ने क्रिकेट की दुनिया में अपना कदम रख लिया है. अर्जुन तेंदुलकर पिछले काफी वक्त से डोमेस्टिक क्रिकेट में शानदार परफॉर्म कर रहे हैं. 

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की दुनिया में हर दिन अपने पिता का नाम रोशन कर रहे हैं. अपनी गेंदबाजी से लगातार बल्लेबाजों के पसीने छुड़वा रहे हैं. घरेलू क्रिकेट में शानदार परफॉर्म करने वाले अर्जुन टीम इंडिया में शामिल होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. 

VIDEO: अर्जुन तेंदुलकर को लग गई है 'पंजा' लगाने की आदत

अर्जुन तेंदुलकर का एक पेसर के रूप में उभरना लगातार जारी है और इसके लिए उनकी मेहनत दिखाई भी दे रही है. अर्जुन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी गेंदबाजी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अर्जुन गेंदबाजी की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. अर्जुन तेंदुलकर के इस वीडियो को देखकर फैन्स को पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज वहाब रियाज की याद आ गई है. 

दरअसल, वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर का बॉलिंग एक्शन एकदम वहाब रियाज के जैसा है. अर्जुन तेंदुलकर वीडियो में बिल्कुल वहाब रियाज की तरह भागते हैं और उन्हीं की तरह जंप लगाकर गेंद डालते हैं. अर्जुन तेंदुलकर के इस एक्शन को देखकर फैन्स ने लिखा है कि वह बिल्कुल वहाब रियाज की तरह गेंद डालते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Tendulkar (@arjuntendulkar24) on

अर्जुन ने वसीम अकरम से भी लिए हैं टिप्स
पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को गेंदबाजी के टिप्स दिए हैं. वसीम अकरम ने अपने इंटरव्यू में अर्जुन को जुनूनी बताया था. अकरम ने अर्जुन को फिटनेस और कलाई की स्थिति को लेकर कुछ टिप्स दी थीं. इसके साथ ही यह भी बताया था कि दाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए गेंद को अंदर कैसे लाया जाता है. वसीम अकरम और अर्जुन तेंदुलकर की मुलाकात 2015 में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच हुए मैच से पहले हुई थी.

Trending news