VIDEO: जहीर नहीं, 'नेहराजी' ने लगाए सागरिका के साथ ठुमके
Advertisement

VIDEO: जहीर नहीं, 'नेहराजी' ने लगाए सागरिका के साथ ठुमके

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ यहां आए.

 जहीर खान-सागरिका घाटगे का ग्रैंड रिसेप्शन (Screen Grab)

नई दिल्ली: भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे ने 23 नवंबर को कोर्ट मैरिज कर ली है. शादी की शाम को ही पहली पार्टी रखी गई, जिसमें सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि के साथ पहुंचे. इस पार्टी में क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की. इसके बाद शनिवार को संगीत सेरेमनी और रविवार को मेहंदी सेरेमनी की पार्टी हुई. अब सोमवार यानि 27 नवंबर को ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया गया. मुंबई के ताज पैलेस होटल में हुई इस रिसेप्शन पार्टी में कई मशहूर हस्तियां नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं देने पहुंची थी. 

  1. जहीर-सागरिका ने 23 नवंबर को शादी की
  2. दोनों ने कोर्ट में रजिस्टर्ड मैरिज की
  3. विराट-अनुष्का ने रिसेप्शन में लगाए ठुमके

इस मौके पर टीम इंडिया के कई क्रिकेटर सहित बॉलीवुड के तमाम दिग्गज नजर आए. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ यहां आए. विराट और अनुष्का ने रिसेप्शन में जमकर डांस किया. 

VIDEO: जहीर खान के रिसेप्शन में जमकर नाचे विराट-अनुष्का

इन सभी के साथ जहीर खान के करीबी दोस्त आशीष नेहरा और युवराज सिंह भी रिसेप्शन में पहुंचे, जहां उन्होंने जमकर पंजाबी गानों पर डांस किया. युवराज और नेहरा ने अपने मजेदार डांस से सभी का मनोरंजन किया. 

दिलजीत दोसांझ के गाने' पटियाला पेग' पर आशीष नेहरा और युवराज सिंह भांगड़ा करते नजर आए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहरा जी शेरवानी के साथ अपने सिर पर हैट लगाए हुए हैं. गाने के बीच में नेहरा और युवराज सागरिका के साथ भी डांस करते नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि इस ग्रैंड रिसेप्शन में सचिन तेंदुलकर, उनकी पत्नी अंजलि, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, हेजल कीच, आशीष नेहरा, सुष्मिता सेन, श्रेयस अय्यर, सुरेश रैना, प्रियंका रैना, विद्या मालवड़े, जैसे बड़े हस्तियों की मौजूदगी ने इस रिसेप्शन में चार चांद लगा दिए. 

Trending news