Zee Rozgar Samachar

VIDEO : इंग्लैंड में नेहराजी से मांजरेकर ने गवाया गाना, वीरू और पांड्या के बारे में खुलवाए 'राज'

इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ साथ कमेंटेटर भी फुल मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं.

VIDEO : इंग्लैंड में नेहराजी से मांजरेकर ने गवाया गाना, वीरू और पांड्या के बारे में खुलवाए 'राज'
ब्रिस्टल के मैदान पर आशीष नेहरा के साथ संजय मांजरेकर.

नई दिल्ली : टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है. टी-20 सीरीज टीम इंडिया ने अपने नाम कर अपने इरादे जता दिए हैं. अब बारी वनडे सीरीज की है. इसमें भी पहला मैच टीम ने जीत लिया है. इस दौरे पर टीम इंडिया के खिलाड़ी तो मौज मस्ती कर रही रहे हैं, लेकिन टीम के अलावा इस दौरे पर गए कमेंटेटर और दूसरे खिलाड़ी कम नहीं हैं. हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के तेज गेंदबाज रहे आशीष नेहरा की. वह भी इस दौरे पर हिंदी टीम के साथ हैं. वह इस दौरे पर एक खास प्रोग्राम लेकर आते हैं नेहरा जी कहते हैं.

इसी प्रोग्राम में आशीष नेहरा ने बताया कि इस समय इंग्लैंड का मौसम कितना गर्म है. वहां शाम 7 बजे तक धूप निकली रहती है. नेहराजी के नाम से फेमस इस तेज गेंदबाज ने इसी दौरान कमेंटेटर संजय मांजरेकर से भी बातचीत की. संजय मांजरेकर से बातचीत में उन्होंने बताया कि टीम इंडिया में पहले मैदान पर कौन कौन गाना गाता था.

टेस्ट टीम पर विराट के इस बयान से धोनी के चहेते अश्विन-जडेजा के करियर पर मंडराया 'संकट'

नई पीढ़ी के क्रिकेटरों में गाने की बात पूछने पर नेहराजी ने कहा, हां इसमें भी कई खिलाड़ी हैं जो हिंदी गाने गाते हैं. इस पर संजय मांजरेकर ने कहा, क्या हार्दिक पांड्या हिंदी गाने सुनते हैं, तो नेहराजी ने कहा, उसका बस चले तो बस इंग्लिश और फ्रेंच गाने की सुनता रहे. वह गलती से बड़ोदरा में पैदा हो गया. उसे तो बारबाडोस में पैदा होना चाहिए था.

इस दौरान संजय मांजरेकर ने भी गाना गाया इसके बाद संजय मांजरेकर ने आशीष नेहरा से भी गाना गाने के लिए कहा, लेकिन नेहरा जी गुनगुनाने के लिए तैयार नहीं हुए. बाद में मांजरेकर के कहने पर उन्होंने गाना गया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.