VIDEO: अंबाती रायडू का विकेट लेकर नर्स ने उतारी कॉमेडियन कपिल शर्मा की 'नकल'

अंबाती रायडू शानदार पारी खेल रहे थे, लेकिन वह एश्ले नर्स का शिकार बने.

VIDEO: अंबाती रायडू का विकेट लेकर नर्स ने उतारी कॉमेडियन कपिल शर्मा की 'नकल'
एश्ले नर्स ने विकेट लेकर मनाया कुछ ऐसा जश्न (PIC : IANS)

नई दिल्ली: क्रिकेट में विकेट लेने के बाद हर खिलाड़ी अपनी तरह से जीत का जश्न मनाता है. कोई डैब डांस करता है तो कोई मैदान पर पंछी की तरह दौड़ने लगता है. हाल ही में बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने अपनी जीत को सेलिब्रेट करने के लिए मैदान पर 'नागिन डांस' करना शुरू किया. विकेट लेने के बाद गेंदबाजों के सेलिब्रेट करने के एक्शन भी काफी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे वन-डे मैच में कैरेबियाई खिलाड़ी ने अनोखा ही जश्न मनाया. 

विशाखापत्तनम वन-डे में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे अंबाती रायडू ने शानदार पारी खेली. अंबाती रायडू ने 80 गेंदों में 73 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 8 चौके जड़े. अंबाती रायडू शानदार पारी खेल रहे थे, लेकिन वह एश्ले नर्स का शिकार बने. 

INDvsWI: जानिए, टाई हुए विशाखापत्तनम वनडे मैच के आखिरी ओवर का रोमांच

अंबाती रायडू ने 73 रन बनाकर चौथे नंबर पर अपना दावा मजबूत कर लिया है. अंबाती रायडू का विकेट लेने के बाद एश्ले नर्स ने एक अलग ही अंदाज में जश्न मनाया है. एश्ले नर्स का अंदाज भारतीय कॉमेडियन कपिल शर्मा की तरह था. जिस तरह कपिल शर्मा 'बाबाजी का ठुल्लू' वाला एक्शन अपने कॉमेडी शो के दौरान करते थे. ठीक उसी तरह एश्ले नर्स ने भी अंबाती रायडू का विकेट लेने के बाद वैसा ही एक्शन कर इस विकेट का जश्न मनाया. 

nurse's celebration_edit_0 from iufifLSnfnn@gmail.com on Vimeo.

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच विशाखापत्तनम में हुए वन-डे सीरीज का दूसरा मैच आखिरी गेंद पर टाई हो गया. इस रोमांचक मैच में कई उतार-चढ़ाव रहे. पहले टीम इंडिया के लिए यह भी मुश्किल था कि वह 300 रनों का लक्ष्य भी वेस्टइंडीज को दे पाए, लेकिन विराट कोहली ने अंतिम 5 ओवर में तूफानी पारी खेलते हुए 50 रन जोड़कर वेस्टइंडीज को जीत के लिए 322 रनों का लक्ष्य दिया. इसके बाद जब वेस्टइंडीज लक्ष्य का पीछा करते हुए कई बार भारतीय गेंदबाजों पर हावी रहे, लेकिन अंत में मैच टाई हो गया.