VIDEO: पाकिस्तानी स्पिनर यासिर शाह ने बताई भारतीय ड्राइवर के साथ डिनर की पूरी कहानी

Pakistan vs Australia: ऑस्ट्रेलिया में एक भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों से किराया लेने से मना कर दिया था. 

VIDEO: पाकिस्तानी स्पिनर यासिर शाह ने बताई भारतीय ड्राइवर के साथ डिनर की पूरी कहानी
पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह. (फोटो: IANS)

एडिलेड: पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह (Yasir Shah) ने ब्रिस्बेन में भारतीय टैक्सी ड्राइवर के साथ मुलाकात की पूरी कहानी को बयां किया है. पाकिस्तानी क्रिकेटरों और ऑस्ट्रेलिया निवासी भारतीय ड्राइवर की खाना खाते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में शाह ने बताया है कि वे और उनके साथी, ड्राइवर से कैसे मिले और किस तरह सभी ने साथ मिलकर डिनर किया. 

यासिर शाह ने वीडियो में कहा, ‘ब्रिस्बेन में पहले दिन हम नहीं जानते थे कि भारत या पाकिस्तान का रेस्टोरेंट कहां है. इसलिए जब हम पांचो मैं, इमरान खान, नसीम शाह, मुसा और शाहीन शाह बाहर निकले, तो हमने कैब देखी और उसे बुलाया.’ पाकिस्तान की टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में है. दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज (Australia vs Pakistan) खेली जा रही है.

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत और संजू सैमसन के खेल पर निर्भर है धोनी की वापसी: लक्ष्मण

पाकिस्तानी लेग स्पिनर ने कहा, ‘हमने देखा कि वे भारत के पाजी (सरदार जी) हैं. इसलिए हमने उनसे उर्दू में बात की और कहा कि हमें एक अच्छे रेस्टोरेंट में ले चलो. उन्होंने हमें पहचान लिया और हमसे क्रिकेट के बारे में बात करनी शुरू की.’
 

यासिर शाह ने कहा, ‘जब हम रेस्टोरेंट पहुंचे तो हमने उन्हें किराया दिया लेकिन उन्होंने लेने से मना कर दिया.’ इस गेंदबाज ने बताया, ‘इसलिए तब मैंने कहा कि अगर आप किराया नहीं लोगे तो आपको हमारे साथ डिनर करना होगा.’ शाह ने कहा कि ड्राइवर डिनर करने के लिए तैयार हो गए और उन्होंने हमारे साथ फोटो खिंचवाई.’

मेजबान ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (Pakistan vs Australia) के बीच शुक्रवार से टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा. यह डे-नाइट टेस्ट एडिलेड में खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह नौ बजे से खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को पहले मैच में पारी और पांच रन से हराया था. पाकिस्तान की टीम दूसरा टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में वापसी की कोशिश करेगी.